Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

गरीबों के लिए आटे में पैसे छुपाकर बांटने की बात पर आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई। कोरोना वायरस संकट के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा था। इस वीडियो में  दिखाया गया कि राशन के साथ 15 हजार रुपए की नगद राशि भी छिपाकर दी जा रही है। इस वीडियो के साथ दावा किया गया कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने वंचितों की मदद के लिए बिना बताए पैसे दान किए हैं।

इस मामले में अब आमिर खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। आमिर खान ने अपनी पोस्ट में कहा, ”मैंने आटे के बैग में पैसे भरकर भेजने वाला शख्स नहीं हूं। या तो ये खबरें झूठ हैं या फिर रॉबिनहुड अपने नाम का खुलासा नहीं कर नहीं चाह रहे। आप लोग अपना खयाल रखें, लव यू।”

बता दें कि आमिर खान से जुड़ी इस खबर को कई पोस्ट और तस्वीरों के ज़रिए फैलाया जा रहा था जिसमें ये दावा था कि आमिर ने 23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे थे और उनके अंदर 15 हजार रूपए छुपाया हुआ था।

वहीं आमिर खान के फैन पेज पर भी इसका दावा किया गया कि आमिर ने दिल्ली के एक इलाके में गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए राहत सामग्री भेजी। लोगों को लिए 1-1 किलो आटे का पैकेट भेजा गया। जानबूझकर 1 किलो का ही पैकेट तैयार किया गया, ताकि जो असल जरूरतमंद लोग हैं उनतक की राहत पहुंचे।

वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि कई ने पैकेट लेने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो से उनका कुछ नहीं होने वाला, लेकिन जिन्होंने 1 किलो का आटे का पैकेज लिया और उसे खोला उनकी आंखे फटी की फटी रह गई। आटे के हर पैकेट के भीतर 15,000 रुपए कैश छिपे हुए थे। आमिर ने यह सुनिश्चित किया कि पैसा वास्तव में जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles