262736 aamir imran

क्रिकेटर से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने जा रहे इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में आमिर खान सहित भारत की कई दिग्गज हस्तियों के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि इमरान खान ने किसी को आमंत्रित नहीं किया है।

इस सबंध में आमिर ने कहा कि वे भारत में ही पानी फाउंडेशन की ओर से 12 अगस्‍त को होने जा रहे एक कार्यक्रम को लेकर व्‍यस्‍त हैं। उन्‍हें शपथ समारोह के लिए पाकिस्‍तान से कोई आधिकारिक निमंत्रण भी नहीं मिला है। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने भी निमंत्रण मिलने से इंकार किया है।

इसी बीच खबर है कि इमरान खान से अपने शपथग्रहण समारोह को सादा बनाते हुए किसी भी विदेशी नेता को बुलाने से इनकार कर दिया है। उनकी पार्टी के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने जरूर कहा है शपथ ग्रहण समारोह में इमरान के कुछ नजदीकी मित्रों को बुलाया जायेगा।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें क‍ि पाकिस्‍तान के वर‍िष्‍ठ पत्रकार हामिद मीर ने चार दिन अपने ट्वीट में इस बात का ज‍िक्र क‍िया था क‍ि पाकिस्‍तान के लोग चाहते हैं आम‍िर खान नए प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ-ग्रहण समारोह में शिरकत करें।

दरअसल यह वीडियो 2012 का है। इस वीडियो में आमिर इमरान खान को शुभकामनाएं देते हुए कहते हैं ‘आप जो ख्वाब देख रहे हैं, मेरी तरफ से दुआएं हैं कि आप इसमें कामयाब हों। मेरी दुआएं हैं कि पाकिस्तान में ऐसी हुकूमत आए जो वाकई पाकिस्तान की समस्या का समाधान कर सकें। जिसका इरादा हो कि पाकिस्तान में खुशहाली आए। मेरा दिल कहता है कि आप कामयाब होंगे…

Loading...