Sunday, September 26, 2021

 

 

 

‘म्हारी छोरिया छोरो से कम है के’ का सन्देश देती , आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज़

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | ‘म्हारी छोरिया छोरो से कम है के’ , ये टैग लाइन है आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दंगल’ की. गुरुवार को आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया. आमिर खान ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस फिल्म का ट्रेलर लांच करते हुए लोगो से पुछा है की आपकी फिल्म के ट्रेलर के बारे में क्या राय है?

आमिर खान प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म का ट्रेलर आपको सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ की याद दिला सकता है लेकिन यह बिलकुल भी सुल्तान जैसी फिल्म नही है. ट्रेलर शुरू होते ही आपको लगेगा की यह सुल्तान की ही तरह की फिल्म है लेकिन जैसे जैसे ट्रेलर आगे बढेगा , आप सुल्तान को भूल जाओंगे.

आमिर खान की यह फिल्म हरियाणा के मशहूर पहलवान महावीर फोगट पर आधारित है. महावीर फोगट चाहता है की उसका एक बेटा हो जो ओलिंपिक में गोल्ड जीते. लेकिन महावीर के दो बेटिया होती है जिससे वो निराश हो जाता है. एक दिन महावीर को यह अहसास होता है की उसकी बेटिया भी ओलिंपिक में गोल्ड मैडल जीत सकती है. बस यही से वो अपनी दोनों बेटियों को तैयार करने में लग जाता है.

सुल्तान से बिलकुल अलग थीम पर बनी यह फिल्म 23 दिसम्बर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में आमिर खान महावीर फोगट की भूमिका में है और साक्षी तंवर, आमिर की पत्नी की भूमिका निभा रही है. फिल्म को नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है. दंगल में आमिर खान , हरियाणा के पहलवान की भूमिका के साथ न्याय करते नजर आ रहे है. बेटियों को बेटो के बराबर समझने का सन्देश देती यह फिल्म सुल्तान को कितना टक्कर दे पाएगी यह तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही बताया जा सकता है.

देखे ट्रेलर 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles