Monday, May 17, 2021

आमिर खान ने सोशल मीडिया को छोड़ा, जन्मदिन पर आखिरी पोस्ट कर……

- Advertisement -

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने जन्मदिन के दूसरे दिन सोशल मीडिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। साथ ही उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट पोस्ट में जन्मदिन विशेज के लिए लोगों को शुक्रिया कहा है।

इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए उन्होंने कहा है कि- हैलो दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाई देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। आपकी बधाइयों से मेरा दिल भर आया है। एक खबर और भी है कि सोशल मीडिया पर ये मेरा आखिरी पोस्ट होगा। ये जानते हुए कि मैं काफी ज्यादा एक्टिव हूं मैं इस दिखावे को अब यहीं खत्म करना चाहता हूं। हम अब वैसे ही कॉम्युनिकेट करेंगे जैसे पहले करते थे। AKP (आमिर खान प्रोडक्शन्स) ने अपना खुद का चैनल खोला है। तो मेरे और मेरे चैनल के बारे में आगे के सारे अपडेट्स आपको वहां मिलेंगे।

ख़बर है कि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में किसी तरह की कोई परेशानी न हो इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाई है।  इससे पहले उन्होंने कुछ समय के लिए फोन का इस्तेमाल न करने का भी फैसला लिया था।

आमिर खान फिलहाल फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। फिल्म में वे करीना कपूर खान के अपोजिट हैं। इस मूवी का निर्देशन अद्वित चंदन कर रहे हैं। ये मूवी टॉम हैंक्स की पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल एडॉप्शन है।  फिल्म से सरदार के गेटअप में आमिर खान अपनी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। आमिर खान इस साल क्रिसमस पर फैंस के लिए लाल सिंह चड्ढा रिलीज़ करने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles