पीएम मोदी के सपोर्ट में आए आमिर खान, ट्वीट हुआ वायरल

8:05 pm Published by:-Hindi News

सामाजिक सरोकारों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में मशहूर एक्टर आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिंगल यूज प्लास्टिक बंद करने के आह्वान का सपोर्ट किया है।

आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने मोदी की बात का समर्थन किया है। अपनी पोस्ट में आमिर ने लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ को रोकने के मिशन का हम सभी को सपोर्ट करना चाहिए। यह हम सब पर है कि हम ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ बंद करें।”

View this post on Instagram

#happyjanmashtami

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

दरअसल, रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम में लोगों से सिंगल यूज प्लास्टिक का कम से कम इस्तेमाल करने की अपील की।

मोदी ने कहा, “इस बार 2 अक्टूबर को जब बापू की 150वीं जयंती मनाई जाएगी तो इस मौके पर हम उन्हें न केवल खुले में शौच से मुक्त भारत समर्पित करेंगे बल्कि उस दिन पूरे देश में प्लास्टिक के खिलाफ एक नए जन-आंदोलन की नींव रखेंगे।” हालांकि आमिर खान के फैन्स उनकी कश्मीर को चुप्पी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर खूब ट्वीट कर रहे हैं।

Loading...