Thursday, December 9, 2021

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव आए स्वाइन फ्लू की चपेट में

- Advertisement -
MUMBAI, INDIA – MARCH 14: Bollywood actor Aamir Khan with his wife Kiran and son Azad celebrating Holi with colors on March 14, 2014 in Mumbai, India. (Photo by Satish Bate/Hindustan Times via Getty Images)

बॉलीवुड के ‘मिस्‍टर पर्फेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान और उनकी पत्‍नी किरण राव को स्‍वाइन फ्लू ने अपनी चपेट में ले लिया हैं. जिसके चलते दोनों ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर लोगो से मिलना-जुलना बंद कर दिया है.

हालांकि दोनों अस्‍पताल में भर्ती नहीं हुए हैं और दोनों का घर पर ही इलाज किया जा रहा है. इस बात की जानकारी खुद आमिर खान ने दी है. स्वाइन फ्लू के चलते ही आमिर खान पुणे में हो रहे वाटर फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में में हिस्सा नहीं ले सके.

इस शो में उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए हिस्सा लिया और जानकारी दी कि वो स्वाइन फ्लू से पीड़ित हो गए है. आमिर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि रक्त की जांच करवाने के बाद उन्हें पता चला कि उन्हें स्वाइन फ्लू है और अब वे कम से कम एक हफ्ते तक किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे.

आमिर ने  बताया कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है और इसी के चलते वो 1 हफ्ते तक बाहर नहीं जाएंगे. ताकि इससे स्वाइन फ्लू का वायरस दूसरों तक नहीं फैलेगा.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles