sania mirza sabbir rahman 620x400

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से कथित तौर पर छेड़खानी करने वाले बांग्लादेश के क्रिकेटर शब्बीर रहमान को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने छह महीने के लिए बैन कर दिया है।

उन्हे सोशल मीडिया पर फैन को धमकाने और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में बैन किया गया। बीसीबी के इस प्रतिबंध के बाद रहमान अब छह महीने तक घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

बांग्लादेशी मीडिया के मुताबिक, शोएब मलिक ने अपने क्रिकेट कमेटी ऑफ ढाका मेट्रोपोलिस (सीसीडीएम) के चेयरमैन से इस मामले की शिकायत की थी। मामला चार वर्ष पुराना बताया जा रहा है। मलिक  पत्नी सानिया मिर्जा के साथ बांग्लादेश के एक घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा लेने ढाका गए थे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

sania

बता दें शब्बीर रहमान बेहद ही विवादित क्रिकेटर हैं। उन्होंने मैदान पर कई ऐसे काम किए हैं जिनके चलते शब्बीर को कई बार सजा मिली है। पिछले साल दिसंबर में राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के मैच के दौरान शब्बीर रहमान पर प्रशंसक को मारने का आरोप लगा था।

राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के मैच के दूसरे दिन इनिंग्स ब्रेक के दौरान एक फैन ने शब्बीर को देख शोर मचाया था। शब्बीर ने मैच के बीच में बाहर जाने के लिए अंपायर से इजाजत मांगी और वो फैन को पीटने के लिए साइट स्क्रीन के पीछे गए। ये घटना रिजर्व अंपायर के सामने हुई थी जिसकी शिकायत मैच रेफरी से भी की गई थी। उन पर लेवल-4 के उल्लंघन के तहत कार्रवाई की गई है।

Loading...