kngna1-580x395

मुंबई | कभी कभी काम न मिलने से इंसान इतना टूट जाता है की वो कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेत्री कंगना रानौत के साथ. अपनी संजीदा एक्टिंग और एक अलग किस्म की फिल्मो के चुनाव के लिए प्रसिद्ध कंगना ने अपने बारे में बेहद ही चौकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया की एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने एडल्ट फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी.

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने कई राज खोले. उन्होंने कहा की 2006 में जब वो फिल्मो में काम करने के लिए स्ट्रगल कर रही थी तब उन्हें एक एडल्ट फिल्म का ऑफर मिला. चूँकि मेरे पास कोई फिल्म नही थी इसलिए मैंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी. मैं जानती थी की ये बी/सी ग्रेड की एडल्ट फिल्म है.

कंगना ने आगे बताया की मैंने फिल्म साइन कर ली. इसके बाद मुझे एक फोटो शूट के लिए बुलाया गया. जब मैं वहां पहुंची तो माहौल बिलकुल पोर्न मूवी की शूटिंग जैसा था. मुझे पहनने के लिए जो कपडे दिए गए वो अन्दर से बिलकुल खाली थे. मैं अपने आप को सहज नही रख पा रही थी. लेकिन तभी मुझे अनुराग बासु निर्देशित फिल्म ‘गैंगस्टर’ मिल गयी और मैंने वो फिल्म छोड़ दी.

कंगना ने बताया की फिल्म छोड़ने के बाद भी उस फिल्म के निर्माता ने मुझे काफी समय तक परेशान किया. लेकिन तब मुझे इसकी परवाह नही थी. कंगना से पुछा गया की अगर ‘गैंगस्टर’ न मिलती तो वो क्या करती. इस पर कंगना का कहना था की उस समय मेरी उम्र 18-19 साल थी, अगर कोई फिल्म न मिलती तो निश्चित तौर पर उस एडल्ट फिल्म का हिस्सा होती. लेकिन भगवान् को कुछ और ही मंजूर था और आज कंगना नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें