ट्रोल को फैजू का करारा जवाब – किसी मिनिस्टर ने नहीं बल्कि अपने जिगर…

7:53 pm Published by:-Hindi News

तबरेज अंसारी से जुड़े कंट्रोवर्सियल मामले में फैजू का TikTok अकाउंट निरस्त कर दिया गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने फैजू क्लास लगा दी। अब फैजू ने ट्रोल्स ने नए वीडियो के जरिए करारा जवाब दिया है।

वीडियो में वह कह रहे है कि ‘कहने दो, अपना क्या जाता है, वक्त-वक्त की बात है वक्त सबका आता है। इसके साथ ही उन्होने कहा, पूरी मुंबई पर राज करता हूं मैं मुंबई पर, अपने जिगर पर बना हूं मैं। किसी मिनिस्टर ने नहीं बनाया मेरे को। पुलिस स्टेशन जाता हूं न तो लोग मुझे खड़े होकर सलाम ठोकते हैं। समझा न इसको समझा न।

TikTok पर बैन होने के बाद फैजू इन दिनों लंदन घूम रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद फैन्स को फैजू ने एक वीडियो के जरिए दी है।  वीडियो मे वह ‘तबरेज’ लिखी शर्ट पहने नजर आ रहे है।

वीडियो में फैजू बता रहे हैं कि वह इस वक्त लंदन में हैं। वीडियो में फैजू कहते हैं- ‘हाय गाइज कैसे हो आप सब, जैसा की आप सभी को पता ही है कि अभी क्या हो रहा है। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि मैं कहां हूं? फिलहाल मैं लंदन में हूं, मैं यूके आया था सेमीफाइनल देखने। इंडिया को सपोर्ट करने। पर अफसोस इंडिया हार गई। तो मैंने सोचा कि मैं इतनी दूर आया हूं तो कुछ देर और यहां रुक जाऊं। तो मैं यहां लंदन में रुक गया।’

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन