‘पागलपंती’ में कॉमिक अंदाज में पर्दे पर कॉमेडी करने वाले अनिल कपूर ने सलमान खान और आमिर खान को स्मार्ट ढोंगी करार देते हुए कहा कि ये दोनों बड़े ही स्मार्ट तरीके से दूसरे एक्टर्स को उल्लू बनाते हैं।

50वें अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में निर्देशक अनीस बज्मी के साथ एक पैनल-डिस्कशन में अनिल कपूर से सवाल पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स आखिर शुरुआती सक्सेस, गाड़ी और घर खरीदने के बाद आलसी क्यों हो जाते हैं? क्यों बाद में वो काम को भी गंभीरता से नहीं लेते। क्या आपकी नज़र में इस कैटेगिरी में फिल्म इंडस्ट्री से कोई एक्टर हैं?

इस सवाल पर अनिल कपूर ने कहा, “मैं आपकी बात से सहमत हूं। कई एक्टर्स शुरुआत में अच्छा काम करते हैं लेकिन बाद में आलसी हो जाते हैं। काम और मेहनत को इतना गंभीरता से नहीं लेते। अब देखिए आमिर खान खुद को लेजी कहते हैं जबकि हकीकत में ऐसा कतई नहीं है। यह आमिर की चाल है, एक दिखावा है।

आमिर खुद को बार-बार लेजी कहकर ढोंग करते हैं। वह जानबूझकर दूसरे एक्टर्स के सामने इतनी बार कहते है कि दूसरे एक्टर्स पर इसका असर होने लगता है क्योकि एक्टर्स सोचते है कि आमिर इतने आलसी होकर इतना बेहतरीन काम कर रहे हैं तो मैं भी कर लूंगा, जबकि हकीकत यह है कि आमिर सबसे ज्यादा मेहनत और काम करते हैं।

अनिल कपूर बातचीत को आगे बढ़ाते हुए सलमान से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए बताते हैं, “मैं सलमान के साथ जब भी फ्लाइट में सफर करता हूं तो सलमान अक्सर बार-बार अच्छा खाना और स्वीट डिश मंगवाता है, ताकि मैं भी सलमान से इम्प्रेस होकर खाना मंगवा लूं। जबकि हकीकत यह क़ि सलमान खुद ऐसे लजीज व्यंजन कभी-कभार खाते हैं।

लेकिन उनके इस स्टाइल से भले ही मैं इंप्रेस नहीं हुआ लेकिन दूसरे स्टार्स इम्प्रेस होकर यह सोचते हैं कि सलमान ऐसा टेस्टी खाना हर दिन खाते हैं और फिर भी इतने हैंडसम हैं। जबकि सलमान का मकसद दूसरे एक्टर्स को भटकाना है ताकि दूसरा एक्टर बेडौल हो जाए।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन