Thursday, January 27, 2022

यूपी – 6 महीने की रोती बच्ची को चुप कराने के बहाने अपने घर ले जाकर किया दुष्कर्म

- Advertisement -

लखनऊ के सआदतगंज में एक छह माह की दुधमुंही के साथ दुष्क’र्म हुआ। वारदात के बाद दुधमुंही बच्ची की हालत काफी खराब है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर सक्रिय हुई पुलिस ने आ’रोपि को दबोच लिया है। प्रभारी निरीक्षक सआदतगंज बृजेश कुमार यादव के मुताबिक मूलरूप से पटना का रहने वाला परिवार सआदतगंज इलाके के अंबरगंज में किराए पर रहता है।

वह चूड़ी का कारोबार करता है। रविवार रात को 6 महीने की बच्ची की मां खाना बना रही थी। इसी बीच बच्ची उसके रोने की आवाज आई। तो पड़ोस में रहने वाला सनी कुमार उनके घर आता है। बच्ची को चुप कराने के लिए उसने उसे गोद में लेता है और बच्ची को खेल-खेल में वह अपने पड़ोस स्थित घर ले जाता है। उसके साथ दुष्क’र्म किया।

बच्ची की चीख-पुकार और रोना सुनकर घर वाले दौड़े तो सनी बच्ची को छोड़कर भागा। इस पर लोगों ने सनी को दौड़ाकर दबोच लिया और उसे जमकर पीटने के बाद पुलिस को सौंपा। बच्ची की हालत नाजुक देख उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां बच्ची को भर्ती कर लिया गया। इंस्पेक्टर सआदतगंज ब्रजेश कुमार यादव ने बताया कि सनी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो का मुकदमा दर्ज किया गया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles