पुलिस ने जिस्फारोशी की सूचना पर छापा मारा, पकड़ी गयी प्रसिद्ध टीवी सीरियल की अभेनेत्री

9:19 pm Published by:-Hindi News
sanketic phto

चेन्नई पुलिस ने एक मशहूर अभिनेत्री को जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मशहूर तमिल धारावाहिक ‘वानी रानी’ की अभिनेत्री संगीता को चेन्नई के पानायुर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट में चल रहे देह व्यापार के धंधे में शामिल होने आरोप में गिरफ्तार किया है।

चेन्नई पुलिस ने एक मशहूर अभिनेत्री को जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मशहूर तमिल धारावाहिक ‘वानी रानी’ की अभिनेत्री संगीता को चेन्नई के पानायुर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट में चल रहे देह व्यापार के धंधे में शामिल होने आरोप में गिरफ्तार किया है। टीओआई की खबर के मुताबिक जांच में पता चला है कि रिजॉर्ट में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे में कई युवा अभिनेत्रियां शामिल पाई गईं।

tv serial sangeetha actress arrested in prostitution case photos pictures stills
संगीता उनमें से जाना-माना चेहरा हैं और तमिल ऑडियंस में काफी लोकप्रिय मानी जाती हैं। संगीता वानी रानी के अलावा और भी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। पुलिस को रिजॉर्ट में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे के बारे में सूचना मिली थी। सूचना पाकर पुलिस ने रिजॉर्ट में छापेमारी कर दी। पुलिस की छापेमारी में सामने आया कि रिजॉर्ट में एक नहीं, कई अभिनेत्रियां घिनौने काम में शामिल थीं। पुलिस ने अभिनेत्री के साथ सुरेश नाम के एक शख्स को भी दबोचा है। पुलिस के मुताबिक तीन युवा अभिनेत्रियों को इस दलदल से छुड़ाया भी गया। अभिनेत्री संगीता फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने करुप्पू रोजा नाम की फिल्म से डेब्यू किया था।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें