Saturday, December 4, 2021

यूपी : फ्री की चीज पड़ सकती है महंगी, मुफ्त में बांटे गए बल्ब होल्डर में निकले सिंम, एटीएस पहुंची

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक चौका देने वाली वारदात सामने आई। जिसे सुनकर आप सब भी हैरान हो जाएंगे। कौशांबी जिले में एक कारोबारी को फ्री में दिए गए बल्ब होल्डर में एक बड़ी टेलीफोन कंपनी का सिम लगा हुआ मिला फोल्डर में सिम मिलने के बाद से हड़कंप मच गया लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर इसके पीछे मकसद क्या हो सकता है।

कोई इसे घर के भीतर नापाक नजर रखने की निगाह बोलना है तो कोई इसे ब्लैक मेलिंग के साजिश। यह मामला जब संज्ञान में आया उसके बाद एसटीएफ और एलआईयू ने इसकी जांच शुरू कर दी।

गुरुवार को एसटीएफ की एक टीम इस केस की जांच के लिए कौशांबी जिले पहुंची। कौशांबी की प्रमुख बाजारों में महीने भर पहले कुछ युवकों ने 12 वाट का एलइडी बल्ब यह बल्ब कन्वजेर्स एनर्जी सर्विस लिमिटेड कंपनी का था, इस बल्ब की कीमत ₹175 है मगर इन युवकों ने इस बल्ब को ₹10 में बांटा साथ में एक फोल्डर फ्री भी दिया।

यह बल्ब बृजेश केसरवानी नाम के एक बड़े कारोबारी को भी दिया। 3 दिन पहले एक बल्ब ने चलना बंद कर दिया तो बृजेश होल्डर लेकर इलेक्ट्रीशियन के पास पहुंचे इलेक्ट्रिशियन ने होल्डर खोला तो दंग रह गया। होल्डर के अंदर कार्डबोर्ड था इतना ही नहीं कार्डबोर्ड में एक बड़ी टेलीकॉम कंपनी का सिम भी लगा हुआ था इसके अलावा एक एरियर भी लगा था जानकारों का कहना है कि कार्डबोर्ड के साथ दो छोटी व बड़ी शिप अटैच है। हनुमान यह लगाया जा रहा है इस फोल्डर के जरिए घरों के भीतर निगरानी की जा रही थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles