Thursday, January 27, 2022

UP: प्रिंसिपल ने बच्चे को स्कूल की बालकनी से उल्टा लटकाया

- Advertisement -

मिर्जापुर जिले के अहरौरा में स्थित एक स्कूल मैं 7 साल के मासूम बच्चे के साथ वहां के प्रबंधक व प्रिंसिपल ने ऐसी क्रूर’ता की सब देखकर दंग रह गए हैं। सिर्फ एक गोलगप्पा खाने के कारण 7 साल के बच्चे को स्कूल की बालकनी से नीचे लटका दिया।

मामला अहरौरा के सध्दावना स्कूल का है जिसमें एक 7 साल के बच्चे ने स्कूल के बीच बाहर जाकर गोलगप्पा खा लिया इस कारण स्कूल के प्रिंसिपल मनोज विश्वकर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया उन्होंने इस बच्चे को स्कूल की बालकनी से नीचे लटका दिया मौके पर किसी ने इस घटना का फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया।

सोशल मीडिया पर पढ़ते ही यह फोटो वायरल हो गया तो प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया। डीएम के निर्देश पर रात में ही छात्र सोनू यादव के पिता रंजीत यादव की तहरीर पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

सोनू के पिता ने बताया की स्कूल से वापस आने के बाद सोनू किसी से कुछ बोल नहीं रहा था बस रोता जा रहा था काफी पूछने के बाद उसने घटना के बारे में बताया इसी दौरान उसके साथ हुए यह जु’ल्म का वीडियो और फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस घटना से सोनू काफी डर चुका है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles