mister uttarakhand

नई दिल्ली : सेक्टर-12 इलाके में स्थित एक मशूहर पिज्जा कंपनी के आउटलेट पर पिछले साल 11 दिसंबर को एक  लूट-पाट का मामला सामने आया है. आरोपी शख्स की गिरफ्तारी कर ली गयी है.  इस आरोपी युवक को द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ ने पकड़ा है और सबसे दिलचस्ब बात तो यह है कि यह शख्स ‘मिस्टर उत्तराखंड’ रह चुका है. साथ ही यह टीवी पर आने वाले कई डांसिंग शो में भी हिस्सा ले चुका है. इसके अलावा आरोपी युवक का एक यूट्यूब चैनल भी है.

डीसीपी शिबेश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम अदनान उर्फ ऐडी (22) है. वह जेजे कॉलोनी, हस्तसाल रोड, उत्तम नगर में रहता था. इस युवक को डांस सिखने का काफी शौक था.  एक सूचना के आधार पर युवक की गिरफ़्तारी की गयी एसआई नवीन कुमार और रंजीव की टीम ने आरोपी को पकड़ने में मदद की. आपको बता दें मिस्टर उत्तराखंड बनने  और डांसिंग शोज में पार्टीसीपेट करने की वजह से इस युवक की लड़कियों से बहुत गहरी दोस्ती है और लड़कियों के बीच आरोपी की फेनफोल्लोविंग भी काफी ज्यादा है.

इसके अलावा युवक को अपनी महिला दोस्तों को अक्सर क्लब ले जाने का भी काफी शोक था. अब हुआ यह की युवक के पास पसिसों की कमी होने लगी जिसके चलते उसने पिज़्ज़ा आउटलेट लूटने जैसा खतरनाक कदम उठाया. यह युवक इससे पहले भी राम नाम के एक अन्य युवक के साथ मिलकर वह चोरी करता था. पुलिस का कहना है द्वारका नॉर्थ थाना इलाके में उसने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर एक पिज़्ज़ा आउटलेट में लूट की वारदात को अंजाम दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आपको बता दें कि आरोपी युवक को एक डायरेक्टर ने हिंदी फिल्म का ऑफर भी दिया था. फिलहाल पुलिस को अभी तक उसके पिछले किसी आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी नहीं मिली है. पुलिस की जांच पड़ताल भी जारी है.