Thursday, January 27, 2022

Kanpur Triple Murder: डॉक्टर ने की पत्नी, बेटा और बेटी की हत्या, डायरी में लिखा- यह ओमिक्रॉन सभी को मार डालेगा

- Advertisement -

शुक्रवार को कानपुर में दिल दहला देने वाली एक घटना हुई जिसमें रामा मेडिकल कॉलेज में फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख कल्याणपुर क्षेत्र के डिवनिटी अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में अपनी पत्नी व दोनों बच्चों को मा’र डाला। रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर ने ह’त्या करने के बाद अपने भाई को मैसेज कर पुलिस को बुलाने को कहा। भाई के पहुंचने से पहले आरोपी डॉक्टर मौके से फरार हो चुका था। पुलिस को क्रा’इम सीन पर एक डायरी बरामद हुई जो कि डॉक्टर की है और जिसमें डॉक्टर ने ह’त्या की वजह करुणा के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को बताया है।

आरो’पी डॉक्टर का नाम सुशील सिंह है जो कि कानपुर के रामा मेडिकल कॉलेज में तैनात था। उनकी पत्नी चंद्रप्रभा, बेटे शेखर और बेटी खुशी के साथ डिवनिटी अपार्टमेंट में पांचवें फ्लोर पर स्थित 501 नंबर फ्लैट में रहा करते थे। शुक्रवार शाम 5.32 बजे डॉ सुशील ने अपने छोटे भाई सुनील सिंह को व्हाट्सएप मैसेज किया और उसमें लिखता है कि पुलिस को बता दो मैंने डिप्रेशन में आकर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को मा’र दिया है।

सुनील मैसेज पढ़ते ही अपने डॉक्टर भाई के फ्लैट पर पहुंचता है गार्ड की मदद से दरवाजे को तोड़कर अंदर अत है तो अंदर का नजारा देख मौजूद सभी लोग घबरा जाते हैं। कानपुर कमिश्नर असीम अरुण, एडिश्नल कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। कमरे में मिली डायरी पर लिखा हुआ था, अब और कोविड-19 यह ओमिक्रॉन अब सभी को मा’र डालेगा अब और ला’शें नहीं गिन्नी है।

अंत में लिखता है मैं अपने होशो हवास में अपने परिवार को खत्म करके खुद को खत्म कर रहा हूं इसका जिम्मेदार और कोई नहीं है सिर्फ मै हूँ। फिलहाल अभी आरोपी फरार है और पुलिस जांच कर रही है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles