molest

इन दिनों भारत का कोई ऐसा शहर नहीं है जहाँ रेप जैसी घिनौनी वारदातों को अंजाम ना दिया जाता हो. आये दिन देश कि बेटियों के साथ रेप जैसी घटना सामने आ रही है. यहाँ हर कोई इन रेप का विरोध कर रहा है वहीँ दरिन्दे भी वारदात को अंजाम देना बंद नहीं कर रहे है. अब एक ताज़ा मामला हरियाणा के गुडगाँव में सामने आया है. यह वारदात रविवार की रात की है जब आठ लोगों ने 16 साल की एक लड़की का पहले अपहरण किया फिर आठों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया. लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के बाद लड़की ने ख़ुदकुशी करके अपनी जान दे दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा थी, वह सोहना के करीब नूह के खोर बोसाई गांव में रहती थी.वारदात वाले दिन उसके माता-पिता रिश्तेदार के यहां गए हुए थे, वह घर पर अकेली थी. पुलिस ने बताया कि, उसी गांव के आठ आदमी दो बाइक और एक कार पर आए.वह आठो लोग लड़की को जबरन उठाकर ले गए. लड़की का गैंग रेप करके उन लोगों ने लड़की को सोमवार की सुबह उसके घर के बाहर छोड़ दिया. इसके बाद लड़की को कुछ समझ नहीं आया और उसने यह बड़ा कदम उठा लिया.

वहीँ पुलिस ने बताया कि सभी आठों आरोपियों की पहचान हो गई है और उनके खिलाफ रेप, अपहरण और आत्महत्या के लिए उकसाने एवं पोक्सो ऐक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. रिपोर्ट लिखने के समय तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस ने बताया कि, रविवार को करीब 12 बजे आरोपियों ने लड़की का अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

साथ ही पुलिस ने भी बताया कि, सोमवार को लड़की के एक चचेरे भाई ने उसे घर के बाहर पाया जहां आरोपी उसे छोड़कर चले गये थे. भाई ने लड़की की मदद की और उसके माता-पिता को फ़ौरन फोन किया. इसके बाद लड़की के परिवार और कुछ आरोपियों के बीच झगड़ा हो गया. लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाँव वालों का कहना है कि, आरोपी लोग गाँव ‘असरदार परिवार’ के हैं. वह लोग लड़की के पिता पर केस खत्म करने के लिए दबाव बना रहे हैं जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा भी हुआ. इसके बाद जब लड़की के परिवार वाले घर आये तो उन्होंने लड़की को मृत पाया. घरवालों का कहना है कि लड़की को अपने साथ हुए रेप के बाद बहुत बुरा लगा जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कैसा कदम उठाया. अब हम चाहते है कि, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिले. अब पुलिस का कहना है कि हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. अभी आरोपी फरार हैं लेकिन उनको जल्द पकड़ा जाएगा.

Loading...