4 0768768

गोवा में एक ऐसा दिल दहलाने वाला सामने आया है जहाँ बेरहम पत्नी ने अपने पति के साथ वो सब कुछ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. इस महिला ने अपने 4 प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति को बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया. इस महिला ने किस तरह पूरी वारदात को अंजाम दिया यह जानकार आप हैर्सान ज़रूर रह जाएँगे. अपने पति से पिचा छुड़ाने के लिए इस महिला ने अपने 4 प्रेमियों का इस्तेमाल किया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा की कुरचोरेम पुलिस ने 30 साल की महिला कल्पना को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कल्पना पर आरोप है कि उसने चार प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की और उसके तीन टुकड़े करवाकर अलग-अलग जगहों पर बोरी में भरकर दफन किये है.

पुलिस के मुताबिक, कल्पना के यह चारों प्रेमियों की पहचान हो चुकी है. इनमें राजस्थान का पंकज पवार, मारेगाओ के अकीम, आदित्य गुज्जर और अब्दुल शेख शामिल है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं महिला का चौथा प्रेमी आदित्य अभी फरार है. पुलिस ने बताया कि मरने वाला पति नॉर्थ गोवा में ड्राइवर था. उसकी पत्नी के तीन पुरुषों के साथ अवैध संबंध थे. पति बसवराज को कल्पना पर शक हो गया था. जिसके चलते कल्पना ने यह घिनौनी हरकत की है.

कोहराम न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि, पति को पत्नी पर शक होने के बाद दोनों के बीच भयंकर झड़प हुई जिसके बाद कल्पना ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर बसवराज की हत्या करने की साजिश रची. उसने अपने चारों प्रेमियों को बुलाया. कल्पना ने पति बसवराज के गले में रस्सी कसी और प्रेमी आदित्य ने उसका पैर पकड़कर नीचे गिरा दिया.

साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि इसके बाद बाकी तीनों प्रेमियों ने मिलकर महिला के पति बसवराज के तीन टुकड़े कर दिए. पांचों ने मिलकर शव के टुकड़े अलग-अलग बैग में भरे और उन्हें अनमोड घाट के पास ले गए. यहां तीन अलग-अलग जगहों पर लाश के टुकड़ों से भरे बैग को ठिकाने लगाया गया. पुलिस ने आगे बताया कि, पति बसवराज गोवा में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था. यहां उसके परिवार का कोई और सदस्य या रिश्तेदार नहीं रहते थे.

पुलिस के पास पति के लापता होने की कोई सूचना भी नहीं थी. पुलिस इस पूरे केस से अनभिज्ञ थी. साउथ गोवा केअड़ पुलिस महिला से पुच एसपी अरविंद गवास ने बताया कि कल्पना का पति मोहल्लेवालों को नजर नहीं आ रहा था. इस दौरान पडोसियों को कल्पना पर शक हुआ तब पड़ोसियों ने ही पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने महिला से पूछताछ की जिसके बाद महिला ने डर की वजह से अपना जुर्म खुद कुबूल लिया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?