UP में ससुर ने किया कुत्ते का रेप फिर बहू से की ये हरकत

आज के समय में इंसान कब और कहां हैवान बन जाए कोई कुछ कह नहीं सकता है अक्सर ऐसे मामले सामने आते हैं जिन्हें सुनने के बाद उन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसे ही कुछ मामला यूपी के गाजियाबाद जिले में पेश आया, जहां एक शख्स कुत्ते के साथ बलात्कार करता हुआ नजर आ रहा है।

इस शर्मनाक घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें 60 साल का एक बुजुर्ग ससुर कुत्ते के साथ सारी मानवीयता की हद पार करते हुए उसके साथ गलत काम कर रहा है। इस घटना की वीडियो बहू ने बना लिया था। जब कुत्ते के साथ गलत हरकत हो रही थी तो वीडियो बहू बना रही थी तभी अचानक ससुर की नजर उस पर पड़ी तो आरोपी उसी हालत में बहु के साथ हाथापाई करते हुए उससे मोबाइल छीनने लगा।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिसमें महिला के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है। इसके बाद बहू ने जैसे तैसे People For Animal (PFA) नाम की पशु प्रेमी और संरक्षण संस्थान से जुड़ी टीम को इस दरिंदगी भरी घटना की जानकारी दी।

पीड़िता की बात सुनकर People For Animal (PFA) टीम तत्काल एक्टिव हुई और आगे का काम तेजी से शुरू किया। मामले के आरोपी 60 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विज्ञापन