गोरखपुर- अवैध रिश्तों के कारण ना जाने कितने ही खुशहाल घर बर्बाद हो रहे है इसकी बानगी गोरखपुर मे देखने को मिली जहाँ प्रेमिका ने पहले प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का कत्ल करवाया उसके बाद प्रेमी के दिल नही भरा तो बच्चे को भी मारने को दौड़ा, लेकिन प्रेमिका ने ऐसा कहा की सुनने वालो तक को शशर्म आ जाये.

कैंट पुलि‍स के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि महिला ने मेरे साथ मिलकर अपने पति की हत्या की लेकिन उसके बेटे ने ये सब देख लि‍या था। मैंने उससे (प्रेमि‍का) से कहा, इसे भी मार देते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस पर वो बोली- ये तो इस परिवार का वारिस है और फि‍र तुम्हारा ही तो बेटा है। इसे मत मारो। बता दें, इस मामले में अब तक आरोपी महि‍ला, उसके ब्वॉयफ्रेंड और एक साथी को गि‍रफ्तार कि‍या गया है।

भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार सीओ कैंट अभय मिश्रा ने बताया, ”लोगों का कहना है क‍ि मृतक विवेक प्रताप सिंह (35) की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। व‍िवेक की पत्नी सुषमा सिंह का मायके के डब्ल्यू सिंह से शादी से पहले करीब 12 साल तक अफेयर रहा। ‘यही नहीं, डब्ल्यू अक्सर मोहल्ले में भी दिखाई देता था और कई बार व‍िवेक और उनके परिजनों की गैर मौजूदगी में सुषमा के घर भी अाता था।

इसकी जानकारी व‍िवेक को भी हो गई थी और उसने पत्नी पर कड़ा पहरा बिठा दिया था। पूरी प्लान‍िंग के तहत ही 22 अप्रैल की रात डब्ल्यू अपने गांव के सोनू, राधेश्याम सिंह और अनिल मौर्या के साथ कैंट इलाके के विशुनपुरवा गांव स्थ‍ित व‍िवेक के घर पहुंचा और सुषमा की ही मदद से उसने व‍िवेक की हत्या कर दी।