मकेश्वर राम ने बेटी से की जबरन शादी, फिर अवैध संबंध के शक में गोली मारकर हत्या की

बिहार के अरवल का एक रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। वारदात में एक शख्स ने अपनी पत्नी की मौत के बाद सौतेली बेटी से जबरन शादी करली। फिर बेटी अलग कमरा लेकर रहने लगी तो उसने शख्स ने बेटी को अवैध संबंध के शक में गोली मार दी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। छेत्री पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिए है पूछताछ कर रही है। पूछताछ में पता चला।

आरोपी का नाम मकेश्वर राम है। यह जलपुरा गांव के रहने वाला है। मकेश्वर राम ने तीन शादी की थी। एक पत्नी की मौत हो चुकी थी, एक पत्नी फरार हो गई तो आरोपी मकेश्वर राम ने सौतेली बेटी से शादी की। साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया है। ये हैरतअंगेज़ वाक्य अरवल जिले के नगर थाना इलाके का है।

पुलिस ने बताया आरोपी ने सौतेली बेटी से जबरन शादी कर के जबरदस्ती कर अपने पास रखता था। मृतक रानी देवी ने उसके पास रहने से मना किया तो उसने हत्या कर दी। आरोपी ने अपराध को अंजाम देकर भागने की कोशिश की।आरोपी अपनी साइकिल से भागने की कोशिश कर रहा था। लेकिन गाओं वालो ने उस पकड़ लिया और पोलिस के हवाले कर दिया। जांच के दौरान पुलिस ने वारदात वाली जगह पर एक गोली का खोखा बरामद किया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल में भेज दिया है। एसपी राजीव रंजन ने बताया कि हत्या के आरोपी ने तीन शादी किया था। जिसमें एक पत्नी की मौत हो गई वहीं दूसरी पत्नी भाग गई। फिर मकेश्वर राम ने अपनी बेटी से ही शादी कर उसके साथ रह रहा था। फ़िलहाल पुलिस आरोपी ये पुरे मालमे की जाँच कर रही है। इस मामले से छेत्री लोग काफी हैरान है। उनके पड़ोस में इतनी बड़ी वारदात होने की उन्हें उम्मीद नहीं थी। आरोपी मकेश्वर राम जिस माकन में रहता था वह माकन किराये का था।

विज्ञापन