बंटी-बबली आगरा में हुए गिरफ्तार दिल्ली के बिल्डर की ले उड़े थे कार

बंटी बबली नाम आप जब भी सुनते होंगे तो आपको अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन की बंटी बबली मूवी याद आ जाती होगी और बंटी बबली का शातिर तरह से चोरी करना याद आता होगा। दिल्ली पुलिस ने रियल लाइफ के बंटी बबली को गिरफ्तार किया है लाजपत नगर इलाके में फ्लैट देखने के बहाने आए एक कपल में प्रॉपर्टी डीलर की कार चोरी कर ली।

चोरी कर कार को आगरा ले गए मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंची। तो पुलिस ने मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगा कर दोनों को पकड़ लिया। इनके पास से चोरी की दो कार और बरामद हुई एक कार चित्रकूट दूसरी जयपुर की थी। डीएसपी ईशा पांडे ने कहा पीड़ित योगेश पाहूजा ने कार चोरी होने के संबंध में एफआईआर दर्ज करी थी शिकायत में उन्होंने कहा था कि वह एक प्रॉपर्टी डीलर हैं।

2 अक्टूबर को महक जैन और आरव जैन प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस आए इन दोनों ने खुद को पति पत्नी बताया। इन दोनों ने नया फ्लैट देखने की इच्छा जाहिर की फिर यह दोनों 6 अक्टूबर को दोबारा प्रॉपर्टी डीलर योगेश के पास पहुंचे। प्रॉपर्टी डीलर नेम इन दोनों को अपने ड्राइवर के साथ गाड़ी से भेजा।

रास्ते में महकने उल्टी आने का नाटक किया और ड्राइवर से कार रोकने को कहा। ड्राइवर ने जैसे कार रोकी और नीचे उतरा यह दोनों कार लेकर मौके से फरार हो गए। लाजपत नगर एसपी मनोज सिंह की देखरेख में पुलिस टीम सर्विलांस क्या आधार पर जांच शुरू की थी तब पता यह चला कि वह पहाड़गंज के होटल में ठहरे हुए थे।

विज्ञापन