सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका को बंधक बनाकर कुत्ते से कराया सेक्स,फिर विडियो…

4:38 pm Published by:-Hindi News

गन्दी फ़िल्में किस प्रकार समाज को बर्बाद कर रही है इसकी एक बानगी देखने को मिली जहाँ एक युवक ने अपनी गर्ल फ्रेंड को पहले तो मारा-पीटा फिर फिर उसके साथ कुत्ते से सम्बन्ध बनवाया.  यही नहीं उसने इस घटना का वीडियो भी बनाया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक शख्स ने कई दिनों तक अपनी गर्लफ्रेंड को बंधक बनाकर रखा। प्रेमी ने उसे कुत्ते के साथ संबंध बनाने पर भी मजबूर किया।

इस दौरान वह अश्लील वीडियो भी बनाता रहा। खबर के मुताबिक, 24 वर्षीय आरोपी जस्टिन ने गर्लफ्रेंड को खूब मारा-पीटा और उसे कई बारहेरोइन के इंजेक्शन भी दिए। बाद में लड़की किसी तरह उसके चंगुल से भागने में कामयाब रही और पुलिस स्टेशन जा पहुंची।

मामला अमरीका के एक शहर का है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसे कुत्ते के साथ संबंध बनाने पर पर मजबूर किया गया तो मुस्तफा ने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया।

जस्टिन ने उसे यह भी धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बताया तो वह सबको वीडियो दिखा देगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी जस्टिन ने को बताया कि उसे शक था कि उसकी प्रेमिका उसे धोखा दे रही है। वह इससे पहले भी जेल जा चुका है और उसे लगता था कि उसके जेल में रहने के दौरान उसकी प्रेमिका उससे बेवफाई करती रही।

आपको बता दे, जस्टिन साल 2012 में एक साल तक जेल में रहा। तब उसने एक अन्य महिला से सेक्स के दौरान उसका वीडियो बना लिया था। महिला को इस वीडियो के बारे में जानकारी नहीं थी। बाद में जस्टिन ने वीडियो की एक कॉपी महिला के नए ब्वॉयफ्रेंड को भेज दी थी

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें