bihar

बिहार में दिनदहाड़े एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. जिसने हर किसी को शर्मसार कर दिया है. दिन के उजाले में ऐसे मामलों का आना बेहद चौकाने वाला है अब रात तो क्या दिन में भी महिलाऐं सुरक्षित नहीं है.  दरअसल यह मामला भर के सहरसा का है. जहां कुछ मनचलों ने एक स्कूल जाने वाली लड़की के साथ छेड़खानी की है. इतना ही नहीं उन्होंने पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया.

वायरल विडियो में पीड़ित छात्रा साइकिल की कैरियर पर किताब रखकर पढ़ने जा रही है या पढ़कर वापस घर जा रही है. इसी दौरान मनचले लड़के उसे घेरकर छेड़खानी करना शुरू कर देते हैं. लड़की मनचलों से परेशान ना करने की विनती कर रही है. केवल इतना ही नहीं लड़की के साथ चल रहे लड़के ने जब उसे मनचलों से बचाने की कोशिश की तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी. नीचे दी गयी पोस्ट पर क्लिक करें और विडियो ज़रूर देखें.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीँ अब पुलिस का कहना है कि, पीड़िता और आरोपियों की पहचान कर ली गयी है. पुलिस ने एक आरोपी पंकज यादव को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बाकी आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है. इस मामले में सहरसा सदर के डीएसपी प्रभाकर तिवारी का कहना है कि पुलिस इसमामले में एफआईआर दर्ज कर करके अन्य आरोपियों को भी जल्द दबोच लिया जाएगा.
594609

वायरल विडियो में देखा जा सकता है कि, छात्रा के साथ लगभग आधा दर्जन मनचले बदतमीजी कर रहे हैं. वह बीच रास्ते पर लड़की को घेरकर उसके साथ छेड़खानी करते हैं. कुछ मनचले युवक लड़की का दुपट्टा तक खींच लेते हैं. जब पीड़िता भागने की कोशिश करती है तो वह उसे खदेड़कर जमीन पर पटक देते हैं. लड़की के रोने और गिड़गिड़ाने का भी मनचलों पर कोई असर नहीं पड़ता है.

अब इस घटना की वजह से एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल खड़े हो गए हैं. यह सवाल उठ रहा है कि कैसे मनचलों में पुलिस का कोई डर नहीं है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से बिहार में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं.

Loading...