Thursday, January 27, 2022

लिफ्ट में लिखी गंदी बात तो 2 युवती 1 युवक हुए गिरफ्तार, एयरपोर्ट, रेलवे टॉइलेट में ये सब लिखना पड़ सकता है महंगा

- Advertisement -

आप जब भी किसी ऐसी जगह जाते हैं जोकि पब्लिक के इस्तेमाल के लिए होती है जैसे कि लिफ्ट, टॉयलेट, रेलवे टॉयलेट या फिर कोई भी ऐसी जगह जहां पब्लिक का आना जाना लगा रहता है। वहां पर आपको अक्सर दीवारों पर कुछ लिखा नजर आ जाएगा।

अक्सर ऐसा भी होता है कि इनकी दीवारों पर कुछ अश्लील बातें भी लिखी नजर आ जाती हैं। इससे यह सिद्ध होता है कि लिखने वाला व्यक्ति किस मानसिकता का है या वह क्या सोच रखता है। अक्सर ऐसा भी होता है ट्रेन के सफर में ट्रेन के टॉयलेट में किसी का नंबर लिखा नजर आ जाता है। व्यक्ति का इस तरह यूँ नंबर किसी का लिखना उसके लिए तो मजाक हो सकता है लेकिन किसी दूसरे के लिए यह मजाक बड़ा खामियाजा बन सकता है।

असल में मामला देश की राजधानी दिल्ली के सटे नोएडा की बीटा-दो कोतवाली एरिया स्थित निम्बस-दो सोसाइटी की लिफ्ट में अपशब्द लिखने के आरोप में पुलिस ने दो युवती एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है दरअसल युवती का लिफ्ट में अक्षर लिखने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिसके बाद लोगों ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की। इस वायरल वीडियो में एक युवती मारकर से लिफ्ट के अंदर अपशब्द लिख रही है वहीं दूसरी युवती और युवक लिखने के दौरान जोर जोर से हंस रहे थे। घटना लिफ्ट के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद इन तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपितों के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles