source: iStock

राजस्थान के अलवर में बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक ससुर ने अपनी बहु की गर्दन काट हत्या कर दी क्योंकि वह बाहर नौकरी करती थी..

घटना अलवर जिले के शाहजहांपुर गांव की है. मृतका उमा गांव में स्थित एक फैक्टरी में काम करती थी. लेकिन राजपूत समुदाय से होने की वजह से बहु के इस काम को ससुर अपनी आन, बान और शान के खिलाफ समझता था. जिसके चलते आए दिन उसके और उसकी बहु के बीच झगड़ा होता था.

इंडिया टुडे के अनुसार, गुरुवार को उमा अपने काम पर जा रही थी कि तभी रास्ते में गांव के खाटूश्याम मंदिर के पास उसके ससुर और उसके बीच इसी मुद्दे को लेकर झगड़ा हो गया. इस दौरान ससुर ने तलवार निकाली और उमा का सिर काटकर रख दिया.

Image result for rajput talwar

जिस समय यह घटना हुई उस वक्त वहां से काफी लोग गुजर रहे थे लेकिन कोई भी उमा की मदद के लिए आगे नहीं आया और उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

उमा के परिजनों का कहना है कि उमा और उसके पति मुकेश के दो बच्चे हैं. बच्चों को अच्छी शिक्षा देने और परिवार चलाने के लिए दोनों नौकरी करते थे. उमा का ससुर अक्सर कहा करता था कि राजपूत परिवार की महिलाएं बाहर काम करने नहीं जाती हैं और यह राजपूती शान के खिलाफ है.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें