ii

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ मंदिर में की गई दरिंदगी के खिलाफ पूरे देश के साथ-साथ खेल जगत से लेकर बॉलीवुड में ख़ासा गुस्सा देखने को मिल रहा है.

कठुआ गैंगरेप से बॉलीवुड भी हुआ हताश, कहा- हम शर्मिंदा हैं

8 साल की बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए रविवार को मुंबई के कार्टर रोड पर बॉलीवुड सेलेब्स समेत हजारों लोग सड़क पर उतर आए. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनका लगातार विरोध जारी है.

देखे तस्वीरेंकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्स

कठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्सकठुआ-उन्नाव पर इंसाफ की मांग, सड़कों पर उतरे ये बॉलीवुड स्टार्स

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें