Arthur Jail: बेबस महसूस कर रहे किंग खान बीच में शीशे की दिवार और 15 मिनट की बात

किंग खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में पकड़ने जाने के बाद मुसीबतों का सामना कर रहे हैं और आये दिन उनकी मुसीबतरे बढ़ती ही जा रही हैं 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की ज़मानत की अर्ज़ी को ख़ारिज कर दिया जिसके बाद बात और बिगड़ गयी है.

बेटे आर्यन खान की मदद कर पाने में पिता शाहरुख खान काफी मुश्किलों का सामना कर आर्थर रोड जेल पहुंचे बुधवार को महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों और उनके परिजनों आमने-सामने ना मिलने के प्रतिबंध को हटाया गया है और ऐसे में शाहरुख जल्द से जल्द बेटे आर्यन से मिलने मिलने पहुंचे और उनसे बातचीत भी की.

आर्यन खान पिछले 14 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं और ऐसे में शाहरुख वीडियो कॉल के जरिए बेटे से बात कर पा रहे थे. 21 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल जाकर किंग खान ने अपने बेटे से बात की इस बातचीत के दौरान, बाप और बेटे के बीच शीशे की दीवार थी. दोनों ने इंटरकॉम के जरिए बात की और यह बात 16 से 18 मिनट चली. दोनों के साथ जेल के अधिकारी भी मौजूद रहे.

 

सोर्सेज की माने तो आर्यन खान बेल ना मिलने से बहुत परेशान है इसलिए उन्होंने जेल के अंदर से बातचीत करना भी बंद कर दिया था और उन्हें जेल का खाना भी नहीं अच्छा लग रहा है वो सबसे यही कहते रहते है की वो निर्दोष है उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है इसके अलावा शाहरुख़ ने जेल के अधिकारियों से बातचीत कर ये पूछा की क्या उन्हें घर का खाना दे सकते है इस पर उन्हें जवाब मिला की उन्हें कोर्ट से परमिशन लेकिन होगी.

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने पहले आर्यन से वीडियो कॉल पर बात की थी. जेल के कैदियों को हफ्ते में दो बार परिवार से वीडियो कॉल पर बातचीत की इजाज़त थी ऐसा बताया जा रहा था कि दोनों ही बेटे के लिए परेशान हैं और उसकी सेहत को लेकर जेल के अधिकारियों से जानकारी लेते रहते हैं. शाहरुख शुरुआत से ही आर्यन खान को लेकर बहुत परेशान हैं.

विज्ञापन