शाहरुख खान को फिल्म में पीटना पड़ा महंगा गुलशन ग्रोवर को चुकानी पड़ी थी यह बड़ी कीमत

मशहूर बॉलीवुड एक्टर गुलशन ग्रोवर जिनको पूरा भारत Bad Man के नाम से जनता है। उन्होंने में अपनी सभी फिल्मो में अपनी अदाकारिता से सबका दिल जीता था। उन्होंने कई फिल्मों में विलेन की भूमिका बखूबी अदा की है। उनकी एक्टिंग ऐसी होती थी कि असल में भी लोग उनसे डरने लगे थे। एक फिल्म में उन्होंने बतौर विलेन शाहरुख खान की पिटाई तक की थी, लेकिन यह सीन उनपर भारी पड़ गया था।

इस चीज के लिए उन्हें बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी थी। गुलशन ग्रोवर ने इस बात का खुलासा ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर किया था गुलशन ग्रोवर का यह किस्सा सुनकर शो में मौजूद बाकी लोग भी हैरान रह गए थे। दरअसल, एक्टर ने फिल्म में शाहरुख खान को पीटने के लिए मोरक्को का अपना सिंगल-डे वीजा हाथ से गवा दिया था।

इस किस्से को साझा करते हुए गुलशन ग्रोवर ने बताया, “एक इंटरनेशनल ट्रिप के लिए मुझे मोरक्को का सिंगल-डे वीजा चाहिए था, ऐसे में मैं वहां गया।” गुलशन ग्रोवर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “वहां पर कुछ महिला अधिकारी मौजूद थीं। मैंने उनसे पूछा कि क्या आप मुझे एक दिन का मोरक्को का वीजा दे सकती हैं। मैं वहां जाना चाहता हूं और शाम की मेरी फ्लाइट है। इसपर उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा ‘मैं तुम्हें वीजा नहीं दूंगी।’ मैंने उनसे पूछा कि ऐसा क्या हुआ?” तो महिला अधिकारी ने मुझसे कहा, ‘तुमने फिल्म में शाहरुख खान को मारा था। तुम मुझे पसंद नहीं हो।’

मैंने उन्हें समझाया कि शाहरुख खान मेरा दोस्त है, मेरा भाई है। मैंने असल जिंदगी में उन्हें नहीं मारा और न ही उन्होंने मुझे पीटा। यह केवल फिल्म में ही था। आप समझ सकते हैं कि मोरक्को की लड़कियां बॉलीवुड, हिंदी फिल्मों और शाहरुख खान से कितना प्यार करती हैं।” बता दें कि गुलशन ग्रोवर को विलेन के रूप में दर्शकों का दिल जीतने में कम मेहनत नहीं लगी थी।

विज्ञापन