Saturday, December 4, 2021

आर्यन खान ड्रग्स केस पर निगरानी करने वाले NCB आधिकारिक की बढ़ाई गई सुरक्षा

- Advertisement -

आर्यन खान ड्रग्स केस की निगरानी कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक सोमवार को समीर वानखेड़े ने एक शिकायत दर्ज कराई थी कि मुंबई पुलिस के दो जवान उनकी निगरानी कर रहे हैं। इस कारण वानखेड़े की सुरक्षा के नए प्रोटोकॉल के मुताबिक एनसीबी और मुंबई पुलिस को उनकी सिक्योरिटी फ्लीट में शामिल किया गया है।

उन्होंने कहा उन दोनों पुलिसकर्मियों ने समीर वानखेड़े की सीसीटीवी फुटेज ली है ताकि उनकी मूवमेंट को मॉनिटर किया जा सके। वानखेड़े ने कहा कि वह मां के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट गए थे तो वहां भी पुलिस वाले उनकी निगरानी कर रहे थे। कहा जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी ओशिवारा पुलिस स्टेशन से हैं।

समीर वानखेड़े एनसीबी के चर्चित अधिकारी है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स केस भी वह हिस्सा रह चुके है। गुरुवार को भी आर्यन खान की बेल पर सुनवाई हुई, लेकिन कोई फैसला नहीं आया। इस मामले में अदालत ने 20 अक्टूबर को फैसला सुनाने की बात कही है। ऐसे में उन्हें 6 दिन और जेल में ही गुजारने होंगे।

समीर वानखेड़े की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही उनकी शिकायत के आधार पर मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने जांच के भी आदेश दे दिए हैं। कमिश्नर के आदेश के मुताबिक इस मामले की जांच रिपोर्ट एक हफ्ते में आएगी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles