Wednesday, January 26, 2022

उर्दू में लिखी स्क्रिप्ट देखते ही तैयार हो गए थे राजकुमार

- Advertisement -

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार जिन्होंने अपनी दमदार आवाज और डायलॉग डिलीवरी से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई। राजकुमार ने कई हिट फिल्मों में काम किया था। राजकुमार के लिए कहा जाता था कि वो अपनी शर्तों पर काम करने वाले एक्टर थे। मेहुल कुमार डायरेक्टर के साथ राजकुमार ने कुल तीन फिल्मों में काम किया था। उनकी पहली फिल्म थी- मरते दम तक वो मेहुल के साथ थी। इन दोनों ने तीन सुपरहिट फिल्में भी दी थीं।।

डायरेक्टर मेहुल ने फिल्म ‘मरते दम तक’ का किस्सा एक इंटरव्यू में भी साझा किया था। उन्होंने कहा, की ‘मेरे पास एक स्क्रिप्ट थी तो मैंने प्रोड्यूसर पाण लाल मेहता से मुलाकात की थी। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास राज साहब के लिए एक स्क्रिप्ट मिली है। प्राण जी ने मुझे कहा कि तुम पूछकर देख लो क्योंकि राज साहब मुझे पहले दो बार फिल्म के लिए मना कर चुके हैं। मैंने राज साहब को फोन लगाया और उन्होंने मिलने के लिए बुलाया। मैं उनसे मिलने के लिए गया।

उन्होंने मेरी स्क्रिप्ट देखी और उर्दू में लिखी स्क्रिप्ट देखकर हैरान रह गए। साथ ही उन्हें मेरी फिल्म का टाइटल भी बहुत पसंद आया था।’ उन्होंने इसके आगे कहा – राजकुमार जी ने स्क्रिप्ट देखते ही कहा कि वाह आपने उर्दू में स्क्रिप्ट लिखवाई है तो मैंने कहा कि ये आपके लिए स्पेशल लिखवाई थी। एक तरह से उन्हें मेरी स्क्रिप्ट उसी समय पसंद आ गई थी।

लेकिन उन्होंने मुझसे थोड़ा समय मांगा। उन्होंने कहा कि अगले हफ्ते आ जाइएगा । मैं अगले हफ्ते भी उनकी बताई हुई लोकेशन पर पहुंच गया और उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि ये शानदार स्क्रिप्ट है। मैंने जब उन्हें प्रोड्यूसर के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि मैं उन्हें पहले भी दो बार मना कर चुका हूं। हालांकि इस बार वह फिल्म करने के लिए तैयार हो जाते हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles