Saturday, December 4, 2021

Ananya Pandey को भेजा सम्मान Aryan Khan की WhatsApp चैट में आया नाम

- Advertisement -

बॉलीवडु एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने स्टाइल और कातिलाना अदाओं के लिए मशहूर हैं। लेकिन अब इस खूबसूरत अदाकारा पर ड्रग्स केस की आंच पड़ती नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में नाम कमाया है फिल्मों के साथ वो कई बड़े ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या युवाओं की चहेती स्टार है। लेकिन अब उन्हें NCB के सवालों का सामना करना होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की व्हाट्सऐप चैट में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम का जिक्र था, ये नाम अनन्या पांडे का है, जिसके बाद एनसीबी ने उनसे पूछताछ का फैसला लिया। माना जा रहा है कि आर्यन ने अनन्या से ड्रग्स को लेकर चैट की थी। अनन्या पांडे और आर्यन खान अच्छे दोस्त हैं. इस चैट में उनके अलावा आर्यन की बहन सुहाना खान का नाम भी शामिल है।

अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। वो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के अलावा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ में भी दिखाई दे चुकी हैं। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। बहुत कम समय में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग बनी हैं. इस्टाग्राम पर उन्हें 20 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लिगर’ में काम कर रही हैं. इसके अलावा वो अर्जुन वारेन की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में भी काम कर रही हैं। नन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आईं। एक शो के दौरान अनन्या पांडे ने स्टारकिड के स्ट्रगल गिनाए थे। इसपर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था हां, सही बात है सबका अपना स्ट्रगल होता है लेकिन अंतर यही है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles