Saturday, December 4, 2021

NCB पर लगा गंभीर आरोप, याचिका दाखिल Aryan khan के मौलिक अधिकारों की रक्षा के लिए

- Advertisement -

Aryan Khan Drugs case मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर हुई है। गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) के मौलिक अधिकारों की रक्षा की मांग लेकर शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने याचिका दाखिल की है। मुंबई में एनसीबी (NCB) की भूमिका की जांच कराने की भी मांग की गई है। इस याचिका में कहा है NCB दुर्भावनापूर्ण और बदले की भावना से काम कर रही है। NCB अधिकारी कुछ वर्षो से सिर्फ फिल्म सेलिब्रिटी और कुछ मॉडलों को चुनकर अपना निशाना बना रही है।

इन अफसरों की भूमिका का पता लगाने के लिए विशेष न्यायिक जांच कराई जानी चाहिए। आपको बता दे Aryan Khan की 20 अक्टूबर को जमानत पर स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होनी है। फ़िलहाल आर्यन खान ऑर्थर रोड जेल में है उनका अंडर ट्रायल नंबर N956 है। हफ्ते में एक बार अपने माता-पिता से वीडियो कॉल करके बात भी क्र सकते है।

ऑर्थर रोड जेल के सुपरिटेंडेंट ने ये साफ किया है कि आर्यन को जेल का खाना ही दिया जा रहा है बाहर का खाना नहीं और न ही घर का खाना दिया जा रहा है। जिस तरह आम कैदियों के साथ बेयोहार की जाता है उसी तरह आर्यन के साथ भी किया जा रहा है किसी भी तरह की कोई भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है। अदालत का जब आदेश ेगा तभी उन्हें घर या बाहर का खाना दिया जयगा वर्ण नहीं।

NCB ने आरोप में खा है की आर्यन खान विदेशों के कुछ ऐसे व्यक्तियों के संपर्क में थे, जोकि अवैध ड्रग्स की खरीद फरोक करते है। NCB ने कहाँ की व्हाट्सएप चैट से पता चलता है। आरोपी आर्यन खान बड़ी मात्रा में ड्रग्स के लिए एक विदेशी नागरिक के संपर्क में थे लेकिन आर्यन खान के वकील इसे झूट बोल कर इससे इंकार कर बोल रहे है की ये आर्यन को फ़साने की साज़िश है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles