Saturday, December 4, 2021

काजोल ने अपना और शाहरुख़ खान का ये Rare वीडियो शेयर किया देखकर फैंस हुए दीवाने

- Advertisement -

बड़े पर्दे पर गढ़ी गई कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जो जिंदगी भर की याद बन जाती हैं और उस कहानी से लोगों के दिल जुड़े होते हैं। एक ऐसी ही कहानी आज से 26 साल पहले दर्शकों के सामने आई थी जिसमें एक लड़के और लड़की की मोहब्बत की अनोखी दास्तान देखने को मिली थी और जिसे देखने के बाद दुनिया उनकी दीवानी हो गई थी। ये प्रेम कहानी थी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के राज और सिमरन की जिसने प्यार के मायने बदल कर रख दिए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल और शाहरुख की जोड़ी ने हमेशा से पर्दे पर कमाल दिखाया है। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ी का भी अवॉर्ड मिल चुका है। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के अलावा दोनों ‘बाजीगर’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘करण-अर्जुन’, ‘माई नेम इज खान’ और ‘दिलवाले’ में भी नजर आए थे।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गाने से लेकर डायलॉग तक आज भी बेहद मशहूर हैं। फिल्म के डायलॉग जैसे ‘बड़े बड़े देशों में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती हैं’, ‘राज अगर ये लड़की तुझसे प्यार करती है तो वो तुझे पलट कर जरूर देखेगी, पलट पलट पलट…’ आज भी इतने यादगार हैं कि ऐसे कई सीन्स टीवी सीरियल में भी रीक्रिएट किए गए थे।

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की रिलीज के 25 साल पूरे होने पर बीते साल शाहरुख ने कहा था, “राज और सिमरन के लिए ऑन-स्क्रीन जो चीज काम कर गई, वह थी बुनियादी तौर पर काजोल और मेरी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती। यह दोस्ती इतनी सहज थी कि कैमरे के सामने ऐसे भी पल आए, जब लगा ही नहीं कि हम दोनों जरा भी एक्टिंग कर रहे हैं। हमने फिल्म का कोई भी दृश्य योजना बनाकर नहीं किया, हमने खुद को सिर्फ प्रवाह में बहने दिया।

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles