Saturday, December 4, 2021

हेमा मालिनी के जन्मदिन पर कुछ यूं मस्ती की धर्मेंद्र ने देखे तस्वीरें

- Advertisement -

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) 16 अक्टूबर को 73 साल की हो चुकी हैं। रविवार की शाम हेमा अपने परिवार और फ्रेंड्स के साथ अपना बर्थडे सेलेबिरेट करते नज़र आई। उन्होंने अपने बर्थडे की ट्विटर पर पिक्चर शेयर की। उनके साथ धर्मेंद्र (Dharmendra), ईशा देओल, संजय खान और फिल्ममेकर रमेश सिप्पी सेलिब्रेशन करते नज़र आये। हेमा खुले बालों में हेमा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

हेमा ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है। हेमा ने अपना जन्मदिन घर पर ही मनाया है। तस्वीरों को शेयर करने के साथही हेमा ने लिखा कि ‘घर पर परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बर्थडे का सेलिब्रेशन।’ दोनों बेटियों ने भी मां के जन्मदिन की पिक्चर शेयर की। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को (अम्मनकुंडी) मद्रास में हुआ था। हेमा मालिनी को ‘ड्रीम गर्ल’ नाम से भी बुलाया जाता है।

हेमा की दो बेटीयां हैं अहाना देओल और ईशा देओल। हेमा ने तमिल फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत। हेमा मालिनी (Hema Malini) वर्तमान में वे मथुरा (उत्तर प्रदेश) से सांसद भी हैं साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीट से जीत हांसिल की थी। उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने तमिल फिल्म के जरिए 1963 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

हेमा ने ब्लॉकबस्टर मूवी में काम किया है। वह अपने टाइम की मशहूर सेलिब्रिटी रही है और आज भी वह उतनी ही मशहूर है। शोले तो आप सभी ने देखि होगी उसने हेमा ने अपने रोल को बहुत ही खूबी से निभाया था। फैंस हेमा की एक्टिंग के दीवाने रहते है। हेमा के जनदिन पर भी उनके फैंस ने उन्हें खूब बधाई द। लम्बी उम्र की कामना की।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles