कंगना रनौत को दिल्ली असेंबली के पैनल का समन, घिर गई है कंगना मुश्किलों में

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा की अध्यक्षता वाली दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने समन किया है। कंगना ने जो सिख समाज अपमा’नजनक टिप्पणी की थी उसको लेकर समन जारी किया गया है। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ आप’त्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस से शिकायत दर्ज की है।

कंगना रनौत के खिलाफ यह शिकायत मंदिर मार्ग थाने के साइबर प्रकोष्ठ में दर्ज कराई गई है। इस पर समिति का कहना है कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर किसान आंदो’लन को जानबूझकर खालि’स्तानी आंदो’लन बताया है और उन्होंने बयान में आगे कहा अभिनेत्री ने सिख समुदाय के खिलाफ आप’त्तिजनक और अपमा’नजनक भाषा का उपयोग भी किया है।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के बयान के अनुसार, इस बयान से सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए जानबूझकर यह पोस्ट तैयार किया गया और इसके पीछे अपरा’धिक मंशा के साथ उसे शेयर किया गया।

कंगना ने अभी तक अपनी इस शिकायत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है हालांकि इससे पहले कंगना के ऊपर मुंबई में जो FIR हुई थी उस पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था एक और नया दिन एक और नई FIR उस पोस्ट में कंगना अपने बोल्ड अवतार मेथी साथ ही हाथ में वाइन का गिलास लिए हुई थी जिसमें उन्होंने यह भी लिखा कोई मुझे रेस्ट करने आता है तो मैं अभी ऐसे मूड में हूं।

विज्ञापन