Thursday, October 21, 2021

 

 

 

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे, पहुंचे कोर्ट आज जमानत पर होगी सुनवाई

- Advertisement -
- Advertisement -

गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ शिप पर एनसीबी ने छापा मार कर तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान अभी मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज (बुधवार, 13 अक्टूबर को) बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका पर सेशन्स कोर्ट में सुनवाई होगी। आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट पहुंच चूक है और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी वह मौजूद है।

कोर्ट ने इससे पहले कहा था बुधवार को जमानत याचिका पर सुनवाई होगी लेकिन एनसीबी ने जमानत याचिका पर तत्काल सुनवाई से मना किया थ। NCB ने हलफनामा देकर कोर्ट से एक सप्ताह का समय मांगा था। दशहरे के बाद सुनवाई की तारीख मांगी थी। लेकिन कोर्ट ने मना कर दिया था और NCB को कुछ दिन की मोहलत दे कर आज की तरीक मुकर्रर कर दी थी।

कोर्ट के आदेशनुसार एनसीबी को आज (13 अक्टूबर की) सुबह 11 बजे तक फाइल फाइल करनी होगी। इसके बाद दोपहर में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होग। आर्यन खान ने अपनी याचिका में कहा है कि वह निर्दोष है और उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। उनके नाम में जुड़े खान शब्द के करण्ड उन्हें इस मामले में फंसाया गया है।

आर्यन खान के पास से कोई भी आपत्तिजनक मादक पदार्थ या कोई अन्य सामग्री बरामद नहीं हुई थी ऐसा याचिका में कहा गया है और आर्यन खान की समाज में अच्छी पहचान है इसलिए उनके फरार होने या न्याय से भागने की कोई संभावना नहीं है। उन्हें यकीन है के कोर्ट उनके साथ न्याय करेग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles