Sunday, January 23, 2022

एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान की आवाज़ सुन मदहोश हुए फैंस

- Advertisement -

एआर रहमान एक बहुत बड़े म्यूजिक कंपोज़र है और पूरी दुनिया ही उनकी फैन है उन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर इंडिया का नाम रोशन किया है अब तक आपने उनके गाने सुने होंगे लेकिन आपको बता दें की उनकी बेटी खतीजा रहमान भी कम नहीं है इसकी झलक दुबई एक्सपो 2020 में देखने को मिली.

खतीजा रहमान ने दुबई एक्सपो 2020 अपनी मखमली आवाज से समां बांध दिया कि अभी भी इसका जादू अभी तक बरकरार है. इस परफॉर्मेंस से ये तो साफ हो गया है कि खातिजा भी अपने अब्बा हुजूर के नक्शे कदम पर चल कर म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर फैंस खातिजा की आवाज की जमकर तारीफ कर रहे है और लोग उन्हें बहुत ज़्यादा पसंद कर रहे है.

24 साल की खातिजा रहमान ने दुबई एक्सपो 2020 में फिरदौस ऑर्केस्ट्रा के साथ परफॉर्म किया था और इस इवेंट में खातिजा ने अपने डेब्यू ‘फरिश्तों’ पर जबरदस्त परफॉर्म भी किया था. इस गाने को उनके पिता एआर रहमान ने ही कंपोज किया है.

इसके बाद खातिजा रहमान की सुरीली आवाज सुनकर इमोशनल फैंस ने जमकर एआर रहमान की बेटी की तारीफ की किसी ने खातिजा की आवाज को एंजेल जैसा बताया तो किसी ने पैदाइशी रॉक स्टार बता दिया.

इसके साथ ही आपकों बता दें कि ‘फरिश्तों’ के लिए एआर रहमान की बेटी खातिजा इंटरनेशनल साउंड फ्यूचर अवॉर्ड में बेस्ट एनिमेशन म्यूजिक वीडियो का अवॉर्ड जीत चुकी हैं. इस खुशखबरी को खुद रहमान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. खतीजा रेहमान का अल्बम ‘फरिश्तों’ पिछले साल 25 अक्टूबर को रिलीज हुआ था. इसके बोल मुन्ना शौकत अली ने लिखे और कंपोज खुद एआर रहमान ने किया है. इस गाने को अब तक कई अवॉर्ड मिल चुके हैं.

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles