FIR दर्ज होने पर कंगना ने शेयर की वाइन पीते हुए बोल्ड तस्वीर, लिखा- गिरफ्तारी का इंतजार कर रही हूं

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत अपने बयान से अपने ही लिए मुश्किलें पैदा कर रही हैं उनके इन बयान को लेकर कई लोगों ने उन पर एफआईआर दर्ज की है। हाल ही में केंद्र सरकार ने कृषि कानून को वापस लेने का ऐलान किया था उसको लेकर कंगना ने एक बयान में किसान आंदो’लन की तुलना खालि’स्तानी आंदो’लन से की थी।

जिसके बाद से देश के अलग-अलग इलाके में उनके खिलाफ कई FIR दर्ज की गई है। बीते रोज ही मुंबई पुलिस ने कंगना के खिलाफ फिर दर्ज की है। बुधवार को कंगना ने अपनी स्टाइलग्राम स्टोरी पर जानकारी दी है कि उनके खिलाफ आज भी एक FIR दर्ज हुई है हालांकि कंगना ने इस पर ये जाहिर करते हुए की उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है एक Instagram पर स्टोरी शेयर की है।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में कंगना अपने हाथ में एक वाइन का गिलास लिए हुए खड़ी दिख रही है इसके साथ ही कंगना ने लिखा है एक और दिन, एक और FIR अगर मुझे गिरफ्तार करने आते हैं मेरा मूड फिलहाल घर पर कुछ ऐसा ही है।

अमर उजाला में प्रकाशित खबर के अनुसार, कंगना रणौत ने किसान मुद्दे को लेकर अपने फेसबुक अकाउंट से एक विवा’दित पोस्ट में लिखा था,’खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रही हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए इस बयां पर कंगना रणौत के खिलाफ भोईवाडा पुलिस स्टेशन दादर में एक शिकायत दर्ज की गई थी। जिसमें IPC के सेक्शन 153, 153A,153B, 504, 505, 505(2) और IT एक्ट 2000 की धारा 79 के तहत मामला दर्ज किया गया।

विज्ञापन