आखिर क्यों मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहतीं उर्फी जावेद, जाने वजह!

ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनके बहुत से फैंस ऐसे हैं जिनको उनका आउटफिट बहुत पसंद आता है लेकिन उर्फी अक्सर अपने आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं।

उर्फी ने ट्रोलिंग से लेकर अपनी शादी तक खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि वह कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक ऊर्फी जावेद का कहना है कि जब भी वह बोल्ड लुक में नजर आती हैं तो उनका समाज उन्हें अस्वीकार कर देता है।

क्योंकि इंडस्ट्री में उर्फी का कोई गॉडफादर नहीं है और सबसे बड़ी बात यह है कि वह मुस्लिम है। इंडिया टुडे इन के साथ बातचीत में ऊर्फी जावेद ने कहा कि, मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। मुझे सोशल मीडिया पर जब भी गंदे कमेंट मिलते हैं तो उनमें से ज्यादातर मुस्लिम लोग होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उन लोगों को लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। इसलिए वह मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि मुस्लिम महिलाओं को एक निश्चित तरीके से व्यवहार करना चाहिए। उर्फी से जब सवाल पूछा गया कि क्या आप कभी अपने समुदाय से बाहर किसी व्यक्ति से शादी करेंगे?

तो उर्फी का जवाब था कि मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी क्योंकि मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती हूं और ना मैं किसी धर्म को फॉलो करती हूं। इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किस से प्यार करती हूं। मैं जिससे चाहूं उससे शादी कर लूं।

विज्ञापन