Saturday, December 4, 2021

एक्ट्रेस सुधा चंद्रा ने पीएम मोदी को टैग कर बयान की एयरपोर्ट में होने वाली ज़्यादती की ये अपील

- Advertisement -

जानी मानी एक्ट्रेस और डांसर सुधा चंद्रन को तो आप सब जानते ही होंगे उन्होंने नागिन के पहले दो सीज़न्स में वैम्प का रोले प्ले कर सुर्खियां बटोरी थी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक समस्या का खुलासा किया है. उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर समाधान की अपील भी की है।

सुधा चंद्रन ने पूर्व में दुर्घटनावश अपने पैर गंवा दिए थे लेकिन उन्होंने कृत्रिम अंगों के द्वारा नृत्य जारी रखने का फैसला किया और वो एक बहुत अच्छी डांसर साबित हुई लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में 56 साल की सुधा ने एयरपोर्ट्स की दिक्कत को लेकर बयान दिया है.

कहा जाता है कि हवाईअड्डों में चेकिंग के उद्देश्य से वे हर बार अपने कृत्रिम अंगों को खोल देते हैं और सुधा का दावा है कि यह बहुत दर्दनाक है। वीडियो पर बोलते हुए, उन्होंने कहा कि हालांकि यह एक बहुत ही निजी मामला है, उन्होंने कहा, मैं (सुधा रामचंद्रन) वीडियो कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudhaa Chandran (@sudhaachandran)

 मैंने कृत्रिम पैरों से नृत्य किया और इतिहास रचा, पूरे देश को गौरवान्वित किया। लेकिन जब भी मैं चेकिंग के लिए हवाईअड्डों पर जाती हूं, सुरक्षा दल मुझे रोक लेते है और उनके कृत्रिम पैर को अनप्लग कर देते है

वह इतना ऊब गयी है कि हर बार कृत्रिम पैर को अनप्लग करना बिल्कुल दर्दनाक होता है। वह अपने संदेश केंद्र के अधिकारियों तक पहुंचने और उचित कार्रवाई करने की भी उम्मीद करती है।

जाने माने अभिनेता करण वीर बोहरा ने सुधा के पोस्ट का समर्थन किया है। उन्हें लगता है कि ऐसी स्थिति में एक अलग नियम होना चाहिए। सुधा ने अपनी बायोपिक मयूरिया के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है और सुधा, जिन्होंने कन्नड़ में भी अभिनय किया, 1988 में विष्णुवर्धन अभिनीत फिल्म विष्णुवर्धन में दिखाई दीं। नेट्टिकु ने ऐसी मशहूर अभिनेत्री की समस्या का शीघ्र समाधान करने का आग्रह किया है।

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles