प्लेन में शराब ले जाने से रोका तो महिलाएं एयरपोर्ट पर बांटने लगीं वोदका, देखें वीडियो

शरा’ब के शौकीन दुनिया के हर कोने में मिल जाएंगे। ऐसी ही शरा’ब की शौकीन महिलाओं के एक वीडियो ने एंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। एक महिला अपने बैग में वोदका लेकर पहुंच गई और सुरक्षाकर्मियों ने जांच में उसे पकड़ लिया। सुरक्षाकर्मियों ने महिला से कहा कि वह वोदका बोतलों को निकालकर फेंक दे या फिर कहीं रख दे, तभी उन्‍हें आगे की यात्रा करने दी जाएगी।

अब महिला के पास या तो उस वोदका फेंकने या उसे पी जाने का विकल्‍प बचा था। महिला पूरी शरा’ब पी नहीं सकती थी, इसलिए उसने अनोखा तरीका निकालते हुए एयरपोर्ट पर आ रहे यात्रियों को प‍िलाना शुरू कर दिया। इन लड़कियों ने एयरपोर्ट पर कई यात्रियों को फ्री में बोदका शॉट्स ऑफर किए। लोगों ने भी उनके इस ऑफर को स्वीकार किया और सिक्योरिटी स्टाफ भी ये नजारा देख हंसते नजर आया।

वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क का बताया जा रहा है। मियामी जाने वाली दो महिलाओं को प्लेन में तय मात्रा से ज्यादा बोदका ले जाने पर रोक दिया गया। इस घटना के वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला और उसके साथ यात्रा कर रहीं अन्‍य महिलाओं ने अन्‍य यात्रियों को चेक इन गेट पर ही वोदका पिलाना शुरू कर दिया। इस वीडियो को टिकटॉक पर यूजर @latinnbella ने शेयर किया है। उसने बताया कि महिलाएं मियामी जा रही थीं। इन महिलाओं के पास वोदका की 2 बड़ी बॉटल थी। अमेरिका में एयरपोर्ट पर 100 एमएल से ज्‍यादा श’राब ले जाने पर बैन है।

महिला यात्रियों को शरा’ब बांटते देख यात्री लाइन में लग गए और सुरक्षाकर्मियों की हंसी फूट पड़ी। हालांकि कोरोना काल में इस तरह से श’राब बांटने पर कई लोग सवाल भी उठा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि कोरोना काल में श’राब पीने के लिए यात्रियों को मास्‍क उतारना पड़ा। इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

विज्ञापन