Wednesday, January 19, 2022

मरने के बाद सत्तू ने ट्विटर पर मचाया धमाल

- Advertisement -

सोशल मीडिया के इस दौर में इस बात का अंदाज़ा लगाना, कि कौन कब सुर्खियों में होगा, बहुत मुश्किल हो गया. ऐसा ही कुछ आज ट्विटर पर देखने को मिला, और कभी-कभी तो कुछ ऐसा भी ट्रेंड करने लगता है, जिसके बारे में आखिर तक सही जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसा ही कुछ मंगलवार को देखने को मिला, जहाँ अचानक ही ट्विटर पर एक टॉप ट्रेंड की सूची में #MissYouSattu दिखने लगा.

लेकिन इस सत्तू कि जानकारी किसी के मौजूद नहीं थी. के आखिर सत्तू है क्या बला.सभी लोग इस बात कि खोज में लगे हुए थे कि आखिरकार #MissYouSattu है क्या. और बहुत से लोगो ने ट्विटर पे इस तरह ट्वीट किये मानो यह बहुत अचे से जानते है कि सत्तू किया है और कौन है.

आखिरकार इस बात का खुलासा करने के लिए ट्विटर पर ही छान-बीन कि गयी तब पता चलता है कि सत्तू एक कुत्ता है जिसकी हल ही में मौत हो गयी. उसे श्रद्धांजलि देने वाले पोस्ट भी ढेरों हैं, और उसके ‘कारनामों’ को याद कर आंसू बहाने वालों की तादाद भी अच्छी-खासी है.. उसे श्रद्धांजलि देने वाले पोस्ट भी ढेरों हैं, और उसके ‘कारनामों’ को याद कर आंसू बहाने वालों की तादाद भी अच्छी-खासी है. उसे आखिरी सलाम देने वाले पोस्ट भी ढेरों हैं, और उसके ‘कारनामों’ को याद कर आंसू बहाने वालों की कि भी कमी नहीं हैं.
आइए आप को भी दिखाते है कि, इस  सत्तू को लेकर ट्विटर पर क्या-क्या चल रहा है.

मामला यही तक नहीं सीमित हुआ बल्कि इस सत्तू को लेकर ट्विटर पर मौजूद लोगों के जोश का यह आलम है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं बख्शा, और उनके ट्विटर एकाउंट की फर्ज़ी तस्वीर बनाकर भी सत्तू को श्रद्धांजलि दिलवा डाली.

Web-Title: Trending about sattu

Key-Words: Sattu, Dog, Twitter,

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles