Saturday, December 4, 2021

दुनिया के टॉप 3 एयरपोर्ट जिनके आगे 5 स्टार होटल भी फीके है

- Advertisement -

दुनिया के मशहूर होटलों को तो सभी जानते हैं वह मशहूर होटल अपनी लग्जरी इंटीरियर और प्राइम लोकेशन पर होने की वजह से इतने फेमस होते हैं। मगर हम आपको दिखाने जा रहे हैं कुछ ऐसे एयरपोर्ट जोकि किसी आलीशान लग्जरी मेंशन से भी ज्यादा आलीशान है।

वैसे तो एयरपोर्ट पर हम सिर्फ फ्लाइट पकड़ने जाते हैं अपने समय की बचत के लिए कम समय में अधिक दूरी पर ट्रैवल करने के लिए। लेकिन सोचिए आपका ट्रेवल भी हो और एक आलीशान मेंशन का आनंद भी आ जाए तो क्या बात होगी।

तो शुरुआत करते हैं

दुनिया के आलीशान हवाई अड्डों में से सिंगापुर चांगी हवाई अड्डा एक है। इस आलीशान हवाई अड्डे से दुनिया में 200 जगह तक प्लेन द्वारा आप जा सकते हैं। यह आलीशान हवाई अड्डा बहुत ही शानदार है इसका डिजाइन इसकी खूबसूरती को और बढ़ाता है।

दुनिया के दूसरे आलीशान हवाई अड्डे पर अगर कोई है तो इंचन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा जोकि दक्षिण कोरिया में स्थित सबसे बड़ा हवाई अड्डा है। इस हवाई अड्डे को लग्जरी और खूबसूरत होने के कारण ‘एयरपोर्ट ऑफ द ईयर’ का अवार्ड भी मिल चुका है।

तीसरे नंबर पर हॉन्ग कोंग अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा यह दुनिया का तीसरे नंबर का सबसे आलीशान एयरपोर्ट है। इस एयरपोर्ट पर खानपान करने के साथ ही आप पार्टी भी कर सकते हैं।

तो यह है विश्व के तीन सबसे लग्जरी आलीशान शानदार एयरपोर्ट।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles