Friday, October 22, 2021

 

 

 

टिक टॉक विडियो बनाने के लिए दलित को चढ़ा डाला फांसी पर

- Advertisement -
- Advertisement -

टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाने का मामला सामने आया है। हालांकि फंदे की रस्सी टूट जाने से युवक की जान बच गई। पुलिस ने इस संबंध में शिकायत मिलने पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए युवक के गले में रस्सी डालकर पेड़ पर चढ़ाया गया था। इत्तेफाक से रस्सी टूट गई थी। फिलहाल युवक के चाचा की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हालत बिगड़ने पर अस्पताल में किया गया भर्तीः पुलिस अधिकारी ने मामले में पूरी तरह जानकारी देते हुए बताया कि मामला सदर थाना नरवाना के गांव खरड़वाल का है। पुलिस ने बताया कि युवक फंदे की रस्सी टूटने से नीचे गिरकर घायल हो गया। परिजनों ने उसकी हालत बिगडने पर उसे नरवाना के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया है।

एससी एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्जः पुलिस ने बताया कि युवक के चाचा की शिकायत पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ जान लेने की कोशिश तथा एससी एसटी एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

पुलिस ने बताया कि खरड़वाल निवासी सत्यवान ने अपनी शिकायत में बताया कि गांव नेहरा निवासी रमन ने उसके भतीजे विकास को पिछले 22 अक्टूबर को फोन करके खेतों में बुलाया। रमन ने विकास से टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए कहा जिसमें उसे पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकना था। पुलिस ने बताया कि सत्यवान ने शिकायत में कहा है कि जब उसके भतीजे ने मना किया तो उसे जातिसूचक गालियां भी दी थी।

घटना में पीड़ित हुआ घायलः डर के मारे विकास रस्सी लेकर पेड़ पर चढ़ गया और फंदे से लटक गया जबकि रमन उसका टिक टॉक वीडियो बनाता रहा। इत्तेफाक से रस्सी कमजोर होने के चलते टूट गई और पीड़ित नीचे गिर गया। लेकिन गले में रस्सी का कसाव होने और नीचे गिरने से उसे चोटें आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles