टिक टॉक विडियो बनाने के लिए दलित को चढ़ा डाला फांसी पर

4:23 pm Published by:-Hindi News

टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाने का मामला सामने आया है। हालांकि फंदे की रस्सी टूट जाने से युवक की जान बच गई। पुलिस ने इस संबंध में शिकायत मिलने पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए युवक के गले में रस्सी डालकर पेड़ पर चढ़ाया गया था। इत्तेफाक से रस्सी टूट गई थी। फिलहाल युवक के चाचा की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हालत बिगड़ने पर अस्पताल में किया गया भर्तीः पुलिस अधिकारी ने मामले में पूरी तरह जानकारी देते हुए बताया कि मामला सदर थाना नरवाना के गांव खरड़वाल का है। पुलिस ने बताया कि युवक फंदे की रस्सी टूटने से नीचे गिरकर घायल हो गया। परिजनों ने उसकी हालत बिगडने पर उसे नरवाना के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया है।

एससी एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्जः पुलिस ने बताया कि युवक के चाचा की शिकायत पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ जान लेने की कोशिश तथा एससी एसटी एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

पुलिस ने बताया कि खरड़वाल निवासी सत्यवान ने अपनी शिकायत में बताया कि गांव नेहरा निवासी रमन ने उसके भतीजे विकास को पिछले 22 अक्टूबर को फोन करके खेतों में बुलाया। रमन ने विकास से टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए कहा जिसमें उसे पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकना था। पुलिस ने बताया कि सत्यवान ने शिकायत में कहा है कि जब उसके भतीजे ने मना किया तो उसे जातिसूचक गालियां भी दी थी।

घटना में पीड़ित हुआ घायलः डर के मारे विकास रस्सी लेकर पेड़ पर चढ़ गया और फंदे से लटक गया जबकि रमन उसका टिक टॉक वीडियो बनाता रहा। इत्तेफाक से रस्सी कमजोर होने के चलते टूट गई और पीड़ित नीचे गिर गया। लेकिन गले में रस्सी का कसाव होने और नीचे गिरने से उसे चोटें आईं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें