Saturday, December 4, 2021

ये महिला खाने में खाती है घर की दिवार, खा चुकी है अब तक इतने स्क्वायर फीट दिवार

- Advertisement -

हर किसी की अपनी पसंद होती है कपड़ो की, खाने की, घूमें की, नाचने-गाने की इसी तरह की प्रत्येक वयक्ति की अपनी अलग पसंद होती है। यही पसंद जब हद से आगये बढ़ जाये तो ये एक लत में बदल जाती है किसी भी चीज़ की लत अछि नहीं होती फिर वह चीज़ कितनी ही उपयोगी या हेअल्थी क्यों न हो। आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे महिला के बारे में जिसके भोजन में पसंद है दिवार हाँ जी सही समझे ये महिला दिवार कहती।

अक्सर छोटे बच्चो को दिवार खोद कर उससे चुना या मिटटी खाते देखा जाता है। धीरे धीरे वक़्त से साथ ये आदत भी लोगो की ख़त्म हो जाती है। मगर इस महिला की ये आदत अब उसकी लत बन चुकी है। हम बात कर रहे है अमेरिका (America) के मिशिगन में (Michigan) रहने वाली निकोल की। इस महिला ने TLC के जरिये लोगों को बताया कि उसे दीवार (Woman Addicted Of Eating Walls) खाना काफी पसंद है।

वो अपने घर की दीवार को कई जगह से फोड़कर खा चुकी है। लोग उसकी इस अजीबोगरीब लत को जान हैरान हैं। निकोल को चॉक खाने की आदत है। यही आदत आगे जाकर लत बनी, जिसके कारण वो होने घर की दीवार खाने लगी। आज ऐसी हालत है कि निकोल दिन में 6 बार अपने घर की दीवार से चूना नोचकर (Woman Eating Chalk) खाती है।

निकोल ने बताया कि उन्हें सूखे हुए दीवार की महक काफी अच्छी लगती है। साथ ही उसका टेक्सचर और टेस्ट भी उसे काफी पसंद है। निकोल को इसका टेस्ट इतना पसंद है कि वो एक हफ्ते में 3.2 स्क्वायर फीट दीवार खा जाती है। एक बच्चे की मां निकोल ने बताया कि वो जब मन करता है तब दीवार नोचकर खाने लगती है। चाहे अपने घर की दीवार हो या दोस्त के घर की। यहां तक कि वो अपने रिश्तेदारों के घर की दीवार भी खा जाती है। इसकी वजह से उसके इंटेस्टाइन में काफी बड़ी समस्या हो सकती है। लेकिन निकोल खुद को बेबस मानती है। उसने कहा कि कई बार इस लत से छुटकारा पाने की कोशिश की जा चुकी है। लेकिन उसे सफलता नहीं मिल पाई। उसके घर की दीवारें कई जगह से खोखली हो चुकी है। वहीं डॉक्टर्स ने साफ़ कर दिया है कई अगर निकोल ने अपनी आदत नहीं छोड़ी तो उसके लिए ये जानलेवा साबित हो जाएगा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles