भारत में ट्रेन के आगे स्टंट करने वाले लोगों की कमी नहीं है. अक्सर युवा अपनी जान जोखिम में डालकर खतरनाक स्टंट करते नज़र आतें हैं. कश्मीर में भी इस तरह का एक वाकया सामने आया है. इन दिनों एक स्टंट का विडियो काफी हो रहा है. जिसमें एक युवक पटरी पर लेटा नज़र आ रहा है. इतना ही नहीं सामने से तेज़ी से आती ट्रेन को देखकर भी वह पटरी से टस से मस नहीं हुआ.

ट्रेन के सामने खतरनाक स्टंट करने वाले इस युवक के ऊपर से पूरी ट्रेन तेज़ी से गुज़र जाती है पर यह युवक वहां से हिलता नहीं है और लेता रहता है. चौकाने वाले बात यह है कि जब ट्रेन उसके ऊपर से गुज़र जाती है तब वह बड़े आराम से खड़ा हो जाता है जैसे कुछ हुआ ही न हो.  हालांकि युवक के इस खतरनाक कारनामे से लोग बिलकुल भी खुश नहीं नजर आ रहे है.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला इस विडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि यह ‘बेवकूफी’ भरा कारनामा है. कोई युवक इतनी बेवकूफी वाली हरकत कसी कर सकता है मझे यकीन नहीं हो रहा है. इससे पहले भी इस तरह के खतरनाक स्टंट के दौरान कई लोगों ने अपनी जान गवाई है. वहीँ मुख्यमंत्री ने इस विडियो को शेयर न करने की भी अपील की. कई लोगों ने उस युवक की गिरफ्तारी तक की मांग मांग कर डाली. लोगों का कहना है की इस तरह का स्टंट करना सरासर बेवकूफी है. इस तरह के कारनामों को किसी भी तरह का साहस न समझा जाए.

आप भी देखें पूरी विडियो (दर्शकों से अपील है की इस तरह के खतरनाक स्टंट न करें और अगर आपके आसपास कोई इस तरह की हरकत करता है तो आप उसे रोकें.)

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें








Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें