Thursday, January 27, 2022

ये लड़की ऐसी ड्रेस पहनकर बेचती है केक लाइन लग जाती है लड़को की, पुलिस को देनी पड़ी सिक्योरिटी

- Advertisement -

अक्सर आपने लोगों को अजीबोगरीब कपड़े पहने देखा होगा लेकिन कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि आपने किसी ऐसे व्यक्ति को देखा हो जोकि अजीबोगरीब कपड़े पहने हो और आप उसके पीछे पड़ गए हैं या उसके साथ फोटो लेने के लिए इंतजार कर रहे हो। थाईलैंड के बैंकॉक सेठ ऐसा ही मामला सामने आया जिसमें एक केक बेचने वाली लड़की को देखने के लिए और उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लड़कों की लंबी-लंबी लाइनें लगने लगी।

आखिर क्यों लड़के इस केक बेचने वाली लड़की के इतने दीवाने हैं की दुकान खोलने से पहले ही लड़के दुकान के बाहर लंबी-लंबी लाइनें लगा लेते हैं इस कारण पुलिस को भी मौके पर मौजूद रहना पड़ता है। दिन मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार इस लड़की का नाम ऑलिव अरन्या अपैसों (Olive Aranya Apaiso) है।

23 वर्षीय अरन्या एक नर्सिंग स्टूडेंट है उसके साथ ही वह खेत बेचने का काम करती हैं। लेकिन केक बेचते वक्त वहां एक स्पेशल टॉप पहनती हैं। जो काफी छोटा होता है इसे देखने के लिए लड़के लंबी-लंबी लाइनो में भारी संख्या में लग जाते हैं।

अरन्या क्या कहना है जबसे उन्होंने यह टॉप पहन कर दुकान पर जाना शुरू किया है तब से उनकी सेल चार गुनी बढ़ गई है वह दिन भर में पहले 30 केक बेस्ट पाती थी लेकिन अब इसकी संख्या 120 से अधिक हो गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles