66 साल का ये व्यक्ति प्यार के लिए है बेकरार, रोड पर होर्डिंग लगाकर ढूंढ रहा है ‘लड़की’

जिंदगी में सच्चे प्यार की लोग हमेशा तलाश करते रहते हैं जब तक उन्हें उनका सच्चा प्यार नहीं मिल जाता। हर व्यक्ति अपनी जिंदगी में प्यार और शादी को लेकर कई सपने सजाता है किसी को उनका पार्टनर सही समय पर मिल जाता है तो किसी को पूरी जिंदगी इसकी तलाश में अपनी जिंदगी गुजारनी पड़ती है। अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले एक 66 वर्षीय शख्स ने कि जिंदगी में अब तक यह दिन नहीं आ पाया है।

आपको बता दें उसने अपनी ड्रीम गर्ल की तलाश में जो किया है वह अब तक शायद ही किसी ने किया होगा। हम आपको बताने जा रहे हैं जिम बेज़ (Jim Bays) नाम के व्यक्ति के बारे में जिसने शहर की एक व्यस्त सड़क पर ऊंची सी हार्डिंग लगाकर अपने लिए लड़की की तलाश शुरू कर दी है। आपको बता दें इस शख्स ने ना तो किसी डेटिंग ऐप का सहारा लिया और ना ही किसी मैट्रिमोनियल ऐड का बल्कि सीधा सड़क पर बड़ा सा बोर्ड लगा दिया मुझे एक अच्छी सी लड़की चाहिए का।

इस बोर्ड में लिखा है की, मुझे एक अच्छी महिला की तलाश है जिसकी उम्र 50 से 55 साल के बीच होने चाहिए। जो मेरे साथ टहल सके बात कर सके और अच्छे कामों में मेरा साथ भी दे। इस पोस्टर पर इस व्यक्ति का फोन नंबर भी लिखा हुआ है। आपको बता दें इससे पहले जिम ने दो शादी की थी और दोनों बार उनका तलाक हो चुका और जिम के 5 बच्चे भी हैं।

उनके बच्चों ने डेटिंग एप पर भी उनके लिए साथी की तलाश की लेकिन वहां उन्हें कोई सही प्रोफाइल नहीं मिली। उन्होंने Austonia नाम के एक चैनल से बात करते हुए कहा कि जवाब छोटे होते हैं तो आपको साथी मिलना आसान होता है लेकिन इस उम्र में यह मुश्किल आ जाती है। उन्हें अब तक कई वॉइसमेल आ चुके हैं लेकिन उन्हें अब तक सही महिला नहीं मिली है।

विज्ञापन