Thursday, January 27, 2022

दही के लिए बीच रास्ते में खड़ी की ट्रेन, लोग बोले- बीवी गुस्सा होती अगर नहीं लाते दही

- Advertisement -

दुनिया में अजीबो गरीब किस्से अक्सर हराम कर देते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे किससे सामने आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप सोच में पड़ जाते हैं कि क्या रिएक्शन दे। जब भी कभी ट्रेन से यात्रा करो और ट्रेन स्टॉप लेती है तो यात्री के मन में ख्याल आता है कि कितनी देर में स्टॉप खत्म होगा और कब ट्रेन चलेगी।

अक्सर ऐसा भी होता है कुछ ट्रेनें कई बार स्टॉप लेती हैं जिसके कारण यात्री को गुस्सा भी आने लगता है। लेकिन सोचिए अगर आपकी ट्रेन कार ड्राइवर ट्रेन को रोक दें और ट्रेन रोकने का कारण हो दही लाना –

हो गए ना आप भी हैरान, असल में मामला पाकिस्तान के लाहौर में एक इंटर-सिटी ट्रेन बिना स्टॉप पर खड़ी हो जाने के बाद सामने आया। जिसमें एक व्यक्ति ने इस वीडियो को रिकॉर्ड करा इसमें ट्रेन ड्राइवर बिना किसी सिग्नल के ट्रेन को रोक देता है और दही लेकर वापस आता है आप सुन सकते हैं वीडियो रिकॉर्ड करने वाला बंदा बोल रहा है जनाब का स्वर्ग देखें।

वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान के रेल मंत्री तक पहुंची। डॉन में प्रकाशित खबर के अनुसार पाकिस्तान रेल मंत्री ने एक्शन लेते हुए ट्रेन चालक और उसके सहायकों को सस्पेंड कर दिया है। लेकिन वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है इस पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं कोई कहता है कि यह सिर्फ पाकिस्तान में ही हो सकता है, तो कोई कमेंट करके लिखता है कि बीवी से बहुत डांट पड़ती ना अगर दही लेकर नहीं जाते.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles